Lok Sabha Election : सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे बीकानेर, मंच से कहा- कांग्रेस के पंजे ने देश को कर दिया गंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2193762

Lok Sabha Election : सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे बीकानेर, मंच से कहा- कांग्रेस के पंजे ने देश को कर दिया गंजा

CM Bhajan lal sharma attack on congress : भजनलाल शर्मा बीकानेर के पांचू में कांग्रेस पर जमकर बरसते हुए कहा कि आसमान से लेकर पाताल तक कांग्रेस के लोगों ने भ्रष्टाचार किए. हमला करते हुए कहा कि 'मुझे पंजा मत दिखाइए.' उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, इस पंजे ने देश को गंजा कर दिया. इसलिए उन्होंने कहा कि इस पंजे की उंगलियों को मिलाकर हनुमान जी की मुष्टिका बनाइए.

Lok Sabha Election : सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे बीकानेर, मंच से कहा- कांग्रेस के पंजे ने देश को कर दिया गंजा

Rajasthan Lok Sabha Election, CM Bhajan lal sharma attack on congress : राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (CM Bhajan lal sharma) ने भारतीय जनता पार्टी के बीकानेर के पांचू में कांग्रेस पर आज ताबड़तोड़ जुबानी हमले किए.

भजनलाल शर्मा बीकानेर के पांचू में जनसाभा को संबोधित कर रहे थे जहां कांग्रेस पर जमकर बरसते हुए कहा कि आसमान से लेकर पाताल तक कांग्रेस के लोगों ने भ्रष्टाचार किए. उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि 'मुझे पंजा मत दिखाइए.' उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, इस पंजे ने देश को गंजा कर दिया. इसलिए उन्होंने कहा कि इस पंजे की उंगलियों को मिलाकर हनुमान जी की मुष्टिका बनाइए.

दरअसल अपनी सभा में जब लोगों से बार-बार अपील कर रहे थे कि इस बार राजस्थान में 25 सीटों पर ना सिर्फ जीत दर्ज करेंगे बल्कि भारी बहुमत से जीत दर्ज होगी. इसमें आप सब आश्वासन दें तो हाथ उठाने की अपील की तो लोगों ने हाथ दिखाया. तब सीएम भजन लाल शर्मा ने हाथ ही दोनों हाथ उपर उठाने की अपील करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पांचू में यह बात जनसभा में लोगों के किए गए स्वागत के दौरान कही. इस दौरान उन्होंने बीकानेर में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल के समर्थन में आयोजित चुनाव को संबंधित किया.

लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल के समर्थन में किसान सम्मेलन मे शिरकत कर सम्मेलन को संबोधित किया. सीएम भजन लाल ने किसान सम्मेलन से पहले मुकाम पहुंचे विश्नोई समाज की तपोभूमि मुकाम मे समाधि के दर्शन कर प्रदेश खुशहाली की कामना की.

सीएम भजनलाल शर्मा के मुकाम पहुंचने पर पूर्व विधायक बिहारीलाल बिश्नोई,बीजेपी नेता शिवराज बिश्नोई,दिलीप पूरी,अशोक प्रजापत सहित कई नेताओं ने मुकाम हैलीपैड पर स्वागत किया.

यहां उन्होंने गुरु जंभेश्वर महाराज की समाधि पर मत्था टेक मन्नतें मांगी. अखिल भारतीय बिश्नोई सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुढ़िया, महासभा वरिष्ठ सदस्य राजाराम धारणिया , कोषाध्यक्ष रामस्वरूप धारणिया,राष्ट्रीय सचिव डॉ. अशोक धारणिया, अखिल भारतीय जीव रक्षा बिश्नोई सभा के प्रवक्ता शिवराज बिश्नोई ने मंदिर परिसर में किया विशेष स्वागत किया.

सीएम भजनलाल शर्मा पांचू में बीजेपी के किसान सम्मेलन में शिरकत करेंगे. केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में जन सभा को संबोधित किया.

पूर्व विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने बताया कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नोखा विधानसभा क्षेत्र में पहली बार आगमन को लेकर सभी पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया. इस अवसर पर किसान सम्मेलन में हजारों की संख्या में आमजन एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने हेतु जी जान से जुटे है.

Trending news