Bikaner Weather Update:शहर में बारिश के बाद सड़कों पर हुआ जलभराव,कांग्रेस बीजेपी हुई आमने-सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314411

Bikaner Weather Update:शहर में बारिश के बाद सड़कों पर हुआ जलभराव,कांग्रेस बीजेपी हुई आमने-सामने

Bikaner Weather Update: बारिश के बाद शहर में हुए जलभराव के बाद कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोपों की बारिश कर दी है.कांग्रेस अध्यक्ष बिश्नाराम सियाग ने हाथ में बैनर लेकर कार्यकर्ताओ के साथ सड़क पर उतर गये .

Bikaner Weather Update

Bikaner Weather Update:बीकानेर में इस सीजन की पहली बारिश क्या हुई, बारिश के बाद शहर में हुए जलभराव के बाद कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोपों की बारिश कर दी है, जहां बीकानेर में कल हुई बारिश के बाद शहर के सबसे पॉश सादुल गंज इलाक़े में जलभराव हुआ.

तो इसके ख़िलाफ़ कांग्रेस के ज़िलाध्यक्ष बिश्नाराम सियाग हाथों में बैनर लेकर सड़को पर उतर आये और बीजेपी की ट्रिपल इंजन की सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया. कांग्रेस अध्यक्ष बिश्नाराम सियाग ने हाथ में बैनर लेकर कार्यकर्ताओ के साथ सड़क पर उतर गये और बारिश के बाद शहर के सबसे पॉश सादुल गंज इलाक़े में रास्ता बंद पर चुटकी लिया.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए बैनर में लिखा कीरिपल इंजन की सरकार,विकास की बहार कहते हुए कहा कि बीकानेर में सांसद,7 में से 6 विधायक,निगम का बोर्ड बीजेपी का, इसके बावजूद ज़िले में विकास कार्य ठप है बारिश ने सरकार की पोल खोल दी है.

वहीं इसी मुद्दे पर बीजेपी के नेता पदाधिकारी और मेयर तीनों ने कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाए मेयर सुशीला कंवर ने कहा कि कांग्रेस का आचरण,जब सत्ता में न हो तो ग़लतिया बीजेपी पर डालने का,कांग्रेस का प्रदर्शन अपनी ही पूर्व सरकार के 5 साल के काम का आईना दिखाने वाला है.

वहीं बीजेपी ज़िला मंत्री मोहन सुराणा ने पूर्व मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, तो वहीं बीजेपी नेता रविशेखर मेघवाल ने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस को बारिश पर राजनीति नहीं करनी चाहिए,5 साल सत्ता में रही कांग्रेस ने विकास काम नहीं किया, जिसका ख़ामियाज़ा बीकानेर भुगत रहा है.

बीजेपी तो शहर में करवा रही सीवरेज़ की समस्या का स्थाई समाधान.
हालांकि बारिश का इंतज़ार बीकानेर में लोगो को कई दिनों से रहा है, क्योंकि इस साल गर्मी से बिगड़े हालात सभी के सामने है, लेकिन बारिश के साथ मौसम तो सुहावना हुआ, लेकिन बारिश अपने साथ कई तरह की परेशानियों भी लेकर आया, जिसको लेकर किए गये सभी दावे हमेशा की तरह बातो में नज़र आये.

वहीं शहर के हालात कैसे सुधरे इसको लेकर नगर निगम द्वारा कंट्रोल रूम बनाया बारिश के बाद मेयर एक्शन में भी नज़र आयी अधिकारियों को फटकार भी लगाई शहर के कई इलाको में पम्प के ज़रिए निचले इलाको में पानी की भी निकासी करवाई गई,लेकिन इन सब के बीच कुछ देर की बारिश में इस तरह का पानी जमा होना अपने आप में कई सवाल खड़े करता है.

बारिश के बाद कांग्रेस और बीजेपी का इस तरह एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला लोकतंत्र की ताक़त दर्शाता है, लेकिन यही राजनीति शहर के विकास को लेकर एक मंच पर समाधान की हो तो शायद शहर के लोगो को बारिश में परेशानी का सामना ना करना पड़ता. वहीं निगम और प्रशासन के दावो की तस्वीरों ने पोल खोलकर रख दी है.

यह भी पढ़ें:सीएम भजनलाल 1 जुलाई को आएंगे विराटनगर,विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

Trending news