Nokha: सरकारी पानी के कुंड में मिला दंपति का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351884

Nokha: सरकारी पानी के कुंड में मिला दंपति का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Nokha: राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा के टांट गांव में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक दंपति का शव सरकारी पानी के कुंड में मिला. 

कुंड में मिला दंपति का शव

Nokha: राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा के टांट गांव में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक दंपति का शव सरकारी पानी के कुंड में मिला. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकालकर मोर्चरी में रखवाया. नोखा थाना क्षेत्र के टांट गांव में एक पति-पत्नी ने सरकारी कुंड में कूद कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. 

घटना की जानकारी मिलने पर थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ जाब्ते के साथ टांट गांव पहुंचे और दोनों शवों को मांगीलाल बागड़ी अस्पताल लेकर आए है. मृतका के पीहर पक्ष और ससुराल पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंचे हुए है. थानाधिकारी ने बताया कि परिजनों ने बताया कि रात को पत्नी पानी लेने के लिए सरकारी स्कूल के कुंड पर गई थी और पीछे पति भी चला गया. पानी निकलते समय पत्नी के गिरने के बाद पति बचने के लिए कूदा लेकिन दोनों की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - पुष्कर के जूता-चप्पल कांड का पहले से था पता, महज बाजार बंद करा कर बैठ गया था प्रशासन

परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों के शव कुंड से बहार निकले. मृतक मदन लाल की शादी छह माह पूर्व पीपासर गांव निवासी राजू देवी मेघवाल के साथ हुई थी. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार कर कार्रवाई शुरू कर दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया है. बता दें कि जिस अवस्था में दोनों पति-पत्नी के शव कुंड में मिले उसे प्रथम दृष्टया में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. हालांकि दोनों का विवाह 6 माह पूर्व हुआ था लेकिन इस तरह दोनों का एक ही कुंड में गिर कर मरना अपने आप में कई प्रश्न खड़े कर रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. आत्महत्या है या हत्या यह घटना की जांच के बाद ही मालूम हो पाएगा.

Reporter: Tribhuvan Ranga

बीकानेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर ट्रैफिक और पार्किंग के बदले इंतजाम, प्रतापगढ़ को मिल सकती है आज मिलेगी बड़ी सौगात

राजस्थान के ओवरएज बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, अगली प्रतियोगी परीक्षाओं में 2 साल की छूट जानें पूरी डिटेल

पुरुषों को 'गुप्त' रखनी चाहिए ये बातें, गलती से भी किसी के सामने न करें जिक्र, हो जाएंगे बर्बाद

Trending news