Bikaner news: खाजूवाला नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, नशे की लत से दूर ले जाने का था उद्देश्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455718

Bikaner news: खाजूवाला नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, नशे की लत से दूर ले जाने का था उद्देश्य

राजस्थान में बीकानेर के खाजूवाला में सीमावर्ती क्षेत्र के युवाओं को नशे से दूर कर खेलों की ओर ले जाने के उद्देश्य से शुरु की गई 11 दिवसीय खाजूवाला नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ. 

Bikaner news: खाजूवाला नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, नशे की लत से दूर ले जाने का था उद्देश्य

Khajuwala, Bikaner News: खाजूवाला में सीमावर्ती क्षेत्र के युवाओं को नशे से दूर कर खेलों की ओर ले जाने के उद्देश्य से शुरु की गई 11 दिवसीय खाजूवाला नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ. 

समापन अवसर पर विजेता उपविजेता टीमों को नगद पुरस्कार के साथ आकर्षक ट्रॉफी दी गयी. इस मौके पर उपखंड अधिकारी श्योराम, CCB चैयरमैन भागीरथ ज्याणी सहित जनप्रतिनिधि और भामाशाह मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- प्यार में पागल युवती ने युवक पर डाला 5 लीटर तेजाब, बोली- मेरा नहीं हुआ, तो किसी का नहीं होने दूंगी

आयोजन कर्ता ने बताया सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में युवाओं को नशे से दूर ले जाकर खेलों की ओर बढ़ावा देने के उद्देश्य से शुरू की गई खाजूवाला नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ. 11 दिन चली इस प्रतियोगिता में 48 टीमों ने भाग लिया. इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला हनी बन्ना पूगल और एकता क्लब गोडू के बीच खेला गया, जिसमें हनी बन्ना पूगल की टीम ने 9 ओवर में 115 रन बनाकर यह प्रतियोगिता अपने नाम कर ली. 

इस प्रतियोगिता में दी सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन भागीरथ ज्याणी की ओर से विजेता टीम को ₹71000 और उपविजेता टीम को ₹35000 नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया. इसके साथ ही जीनोवा सोलर की तरफ से विजेता और उपविजेता टिमों को ट्रॉफी दी गई.

Reporter- Tribhuvan Ranga

पढ़ें यह भी खबर

खाजूवाला: 7 साल की मासूम पर डोली हवसी पुजारी की गंदी नीयत, किया बच्ची संग दुष्कर्म

Khajuwala, Bikaner News: बीकानेर के खाजूवाला में स्कूल से घर लौट रही 7 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ये घटना बुधवार देर शाम छतरगढ़ थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. पीड़िता के परिजनों ने छतरगढ थाने में एक मंदिर के पुजारी पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. 

नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना से पुलिस तुरंत हरकत में आई और छतरगढ़ थानाधिकारी जयकुमार भादू अलग-अलग टीमों के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रहे हैं. 

छतरगढ़ थानाधिकारी जय कुमार भादू ने बताया कि थाना क्षेत्र की 7 वर्षीय नाबालिग बुधवार शाम को करीब 7:00 बजे तक स्कूल से घर नहीं लौटी, तब परिजनों ने तलाश शुरू की. 

पीड़िता की मां एक मंदिर के पास पहुंची तो बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. उसने झरोखे से झांक कर देखा तो मंदिर का पुजारी अणतुराम जाट बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था. उसने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भाग गया. पीड़िता की मां ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्रित हो गए. 

छतरगढ़ थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिग का देर रात को ही मेडिकल करवाया गया. परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है.  आरोपी मंदिर में पूजा और देखरेख का काम करता है. 

Trending news