मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का बीकानेर में बड़ा बयान,कहा- संसद में तख़्तियां दिखाने पर हुआ निलंबन
Advertisement

मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का बीकानेर में बड़ा बयान,कहा- संसद में तख़्तियां दिखाने पर हुआ निलंबन

Bikaner News: अंग्रेजों के समय से जो क़ानून चल रहे थे, उन्हें हटा दिया है. अब भारतीय दंड संहिता को भारतीय न्याय संहिता बना दिया है,देश में लोगो को न्याय मिलेगा.

बीकानेर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल.

Bikaner News:  केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल आज बीकानेर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने अपने आवास पर जनसुनवाई की. वहीं, शहर में आज कई कार्यक्रम में शिरकत भी की.इस दौरान बीकानेर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस द्वारा सांसद के बाहर हंगामा को लेकर खुलकर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अन्य विपक्षी सांसदो का निलंबन सुरक्षा की चूक को लेकर हुए हंगामे को लेकर नहीं हुआ उनका निलंबन.

नई संसद में कोई भी तख्तियां लेकर नहीं आएगा

संसद में तख्तियां लेकर आने पर हुआ है, उन्होंने कहा की यह तय हुआ था कि नई संसद में कोई भी तख्तियां लेकर नहीं आएगा, लेकिन फिर भी इन्होंने तख्तियां के साथ हंगामा किया. जिस वजह से इनका निलंबन हुआ है. 

देश में अंग्रेजों कानून चल रहे थे

वहीं, उन्होंने कहा की आज देश में अंग्रेजों कानून चल रहे थे. जिसे हटा दिया गया है. और भारतीय दंड संहिता को भारतीय न्याय संहिता बनाया गया है. उन्होंने कहा की अंग्रेजों ने अपने खिलाफ बोलने वालो के लिए दंड सहित बनाया था, लेकिन मोदी जी काल में देश में न्याय संहिता बनाया गया है.जिससे लोगो को न्याय मिलेगा.

ये भी पढ़ें- पश्चिमी विक्षोभ के कारण राजस्थान के मौसम में बदलाव,तापमान में बढ़ोतरी, यहां छाए बादल

 

Trending news