Bikaner : एक्शन मोड में मेयर सुशीला कंवर, ताबड़तोड़ निरीक्षण और अल्टीमेटम
Advertisement

Bikaner : एक्शन मोड में मेयर सुशीला कंवर, ताबड़तोड़ निरीक्षण और अल्टीमेटम

महापौर ने सूरसागर के पास चल रहे सीवर लाइन कार्य का निरीक्षण कर संबंधित संवेदक और अभियंताओं को समय सीमा में कार्य पूरा कर रास्ता खोलने के निर्देश दिए

Bikaner : एक्शन मोड में मेयर सुशीला कंवर, ताबड़तोड़ निरीक्षण और अल्टीमेटम

Bikaner : राजस्थान के बीकानेर की महापौर महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित इन दिनो एक्शन में हैं. जहां शहर में चल रहे विकास कार्यों में हो रही देरी और  लापरवाही से ख़फ़ा मेयर ने कई विकास कार्यों का निरीक्षण किया वहीं नगर निगम अभियंताओं के दल के साथ नगर निगम के निर्माणाधीन कार्यों के निरीक्षण भी किया.

महापौर ने सूरसागर के पास चल रहे सीवर लाइन कार्य का निरीक्षण कर संबंधित संवेदक और अभियंताओं को समय सीमा में कार्य पूरा कर रास्ता खोलने के निर्देश दिए, ताकि जनता को हो रही असुविधा का समाधान हो. महापौर ने इसके बाद मौके पर ही अभियंताओं और संवेदक को गोपीनाथ मंदिर के पास सीवर लाइन कार्य भी शुरू करने के निर्देश दिए.

झोपड़ी से निकलकर हावर्ड तक पहुंची रूमा देवी अब बाड़मेर में बदल रहीं हैं, 30 हजार महिलाओं की किस्मत

महापौर सुशीला कंवर ने इसके बाद जूनागढ़ खाई के पास निर्माणाधीन नाला,दीवार और सड़क कार्य का भी निरीक्षण किया. इस मौके पर आस पास के बाशिंदों में कार्य की गुणवत्ता के बारे में शिकायतें दर्ज करवाई गई. महापौर भी अव्यवस्थित तरीके से किये गए, कार्य के कारण सड़क पर हुए खड्डों और सीवर लाइन चैंबर के क्षतिग्रस्त होने और कार्य की गुणवत्ता से काफी नाराज नजर आई.

महापौर ने मौके पर ही संवेदक को बुलाकर फटकार लगाई. महापौर ने आगामी 2 दिनों में सभी खड्डों को भरते हुए सड़क मार्ग को आवागमन हेतु मोटरेबल करने के निर्देश दिए. महापौर ने इसके बाद आयुक्त को पत्र जारी कर पूरे निरीक्षण में पाई गई, कमियों के बारे में लिखते हुए 2 दिन में सड़क को मोटरेबल करवाने के निर्देशों की पालना और 30 सितंबर को अपनी उपस्थिति में सैंपल लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग से जांच हेतु भेजे जाने के निर्देश दिए हैं.

गौरतलब है की ये वही कार्य है जिसमें आयुक्त की तरफ से ऑफलाइन भुगतान की शर्त के साथ निविदा जारी की गई थी. महापौर ने तब भी इस कार्य की निविदा में हुई गड़बड़ पर पत्र लिखकर इसे ऑफलाइन जारी करने के संबंध में आयुक्त से स्पष्टीकरण मांगा था.

रिपोर्टर- रौनक व्यास 

Trending news