खाजूवालाः सतीश पूनिया ने बॉर्डर पर जवानों से की मुलाकात,अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर भी देखा
Advertisement

खाजूवालाः सतीश पूनिया ने बॉर्डर पर जवानों से की मुलाकात,अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर भी देखा

Biakner News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया  बॉर्डर प आयोजित बॉर्डर विलेज दर्शन कार्यक्रम के तहत सीमा पर पहुंच जवानों से रूबरू हुए.

खाजूवालाः सतीश पूनिया ने बॉर्डर पर जवानों से की मुलाकात,अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर भी देखा

Khajuvala News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया बीकानेर दौरे पर है. जहां उन्होंने प्रदेश के भाजपा नेताओं ने शनिवार को खाजूवाला क्षेत्र के अनेक कार्यक्रम में शिरकत की. साथ ही भाजपा युवा मोर्चा के जरिए आयोजित बॉर्डर विलेज दर्शन कार्यक्रम के तहत सीमा पर पहुंच जवानों से रूबरू हुए.

कार्यक्रम में शमिल होने से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का  पार्टी का तरफ से खाजूवाला के राजीव सर्किल पर भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान उनके साथ भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री वरुण जावेरी और भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा सहित अन्य नेता मौजूद रहे. 

सभी नेताओं का  शहीद ओमप्रकाश विश्नोई स्मारक स्थल पर पहुंच कर शहीद ओमप्रकाश विश्नोई की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. इसी के साथ नेताओं ने सीमा जन कल्याण समिति के कार्यक्रम में भी भाग लिया. जहां उन्होंने सीमा जन के पदाधिकारियों से भी वार्ता की. इसी के साथ रात में दो केडब्ल्यूएम में पहुंचकर रात्रि चौपाल भी की. सात ही बॉर्डर विलेज दर्शन कार्यक्रम के तहत आमजन की समस्याएं भी सुनी.

शाम को पूनिया सीमा सुरक्षा बल की कोडेवाला पोस्ट पर पहुंचे और अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर को भी देखा. कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बिजली दर बढ़ाकर झटके दे दिए,आने वाले दिनों में सरकार को भी झटके लगेंगे. उन्होंने कहा की प्रदेश की कांग्रेस ने गदार, नालायक व बड़ा कोरोना में जैसे बयानों में चार साल निकाले है.

कानून व्यवस्था चौपट हो गई वही महिला अत्याचार के साथ गैंग माफियो का ग्राफ बढ़ा है. वही पेपर लीक बड़ा बार होने से बेरोजगारों के साथ छलावा हो रहा है. भाजपा युवा मोर्चा कार्यक्रम में भाजयुमो राष्ट्रीय महामंत्री वरूण जावेरी, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिंमाशु शर्मा,नोखा विधायक बिहारी लाल विश्नोई जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत पुर्व विधायक डॉ विश्वनाथ मेघवाल सहित अनेक भाजपा के नेता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- JDA Bulldozer: सुबह होते ही गरजने लगा जयपुर में जेडीए का बुलडोजर, गुर्जर की थड़ी पर बनी 5 मंजिला अवैध इमारत ध्वस्त

Trending news