अर्जुन राम मेघवाल का गोविंद राम मेघवाल पर निशाना, कहा ये ओछी राजनीति का आदमी
Advertisement

अर्जुन राम मेघवाल का गोविंद राम मेघवाल पर निशाना, कहा ये ओछी राजनीति का आदमी

केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल पर जमकर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह ओछी राजनीति का आदमी है.

अर्जुन राम मेघवाल का गोविंद राम मेघवाल पर निशाना, कहा ये ओछी राजनीति का आदमी

Arjun Ram Meghwal : केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल पर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह ओछी राजनीति का आदमी है. उनका चरित्र और मेरा चरित्र अलग-अलग है. वह लाश की राजनीति करते हैं और उनका चरित्र ही यही है. मैं एक नहीं बल्कि सैकड़ों उदाहरण दे सकता हूं. मैं गवाह हूं क्या खुलवाना चाहते हो. अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि मेघवाल समाज की महिला के साथ इतना बड़ा कांड हुआ, समाज को शर्म आनी चाहिए और गोविंद राम को वहां जाकर राहत पहुंचाने चाहिए, ना की ओछी राजनीति करनी चाहिए. मैं इस तरह का इंसान नहीं हूं. पीड़ित को राहत पहुंचाना मेरी प्राथमिकता है.

उन्होंने कहा कि मैंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है और उनकी मदद के लिए उनके साथ खड़े हैं. खाजूवाला में वहां के प्रतिनिधि ने ऐसी अधिकारी लगाए हैं, जो अत्याचार कर रहे हैं उनकी नजर कहीं और ही थी जस प्रदेश का मुखिया ही कहने लग जाए कि विधायकों ने मेरी सरकार बचाई है, वहां तक कानून व्यवस्था बिगड़ती है. सबसे अधिक खामियाजा दलित और महिलाओं को भुगतना पड़ता है. मैंने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जो कर सकता था वह किया. अन्याय हुआ है इसके खिलाफ है और परिवार और जनता उनके साथ खड़े हैं अब यह सरकार रिपीट नहीं होगी. आखिरी में ऐसी योजना लेकर आते हैं, जिससे जनता को भड़काने की कोशिश की जा रही है. लेकिन जनता सब समझ चुकी है कि यह सिर्फ चुनावी वादे हैं.

यह भी पढ़ेंः 

एक ही दिन छूट जाएगी शराब पीने की आदत! इन आसान टिप्स को करें फॉलो

मेथी, अजवाइन और काला जीरा खाने से बॉडी को मिलेंगे हजारों फायदे

Trending news