Bhilwara News: दिन दहाड़े वृद्ध महिला के मुंह मे कपड़ा ठूंसकर 40 लाख समेत सोने चांदी के जेवरात भी लूटे
Advertisement

Bhilwara News: दिन दहाड़े वृद्ध महिला के मुंह मे कपड़ा ठूंसकर 40 लाख समेत सोने चांदी के जेवरात भी लूटे

Bhilwara News:  राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में बुधवार को लुटेरों ने दिन दहाड़े एक मकान को अपना निशाना बनाया और अकेली महिला का मुंह दबा 40 लाख रुपए की नगदी सहित लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात लूटकर भाग निकले.

Bhilwara News: दिन दहाड़े वृद्ध महिला के मुंह मे कपड़ा ठूंसकर 40 लाख समेत सोने चांदी के जेवरात भी लूटे

Bhilwara News:  राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में चोर लुटेरों का आतंक बढ़ने लगा है. बुधवार को लुटेरों ने दिन दहाड़े एक मकान को अपना निशाना बनाया और अकेली महिला का मुंह दबा 40 लाख रुपए की नगदी सहित लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात लूटकर भाग निकले. इस दिनदहाड़े हुई लूट से इलाके के लोग दहशत में हैं. 

अकेली महिला का मुंह दबा 40 लाख की लूट

भीमगंज थाना पुलिस के मुताबिक पुराना भीलवाड़ा के तेजाजी चौक में रहने वाली 75 वर्षीय मेमुना बानो मंसूरी बुधवार दोपहर अपने घर पर अकेली थी. इस बीच चार नकाबपोश बदमाश उनके मकान में घुसे और बदमाशों ने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और घर की अलमारी के लॉकर में रखे 40 लाख नकद, 6 किलो चांदी और 20 से 25 तोला सोना लूट कर फरार हो गए.

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में लूट की वारदात

घबराई महिला में लुटेरों के मौके से निकलने के बाद शोर मचाया लेकिन तबतक लूटेरे नौ दो ग्यारह हो गए. इसके बाद आसपास के लोगों को इकट्ठा हुए. परिजनों के पहुंचने पर महिला भीमगंज थाने पहुंची और आप बीती बताई.

फिलहाल पुलिस ने वारदात की जानकारी लेते हुए जिले में नाकाबंदी करवाई साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाल आरोपियों की तलाश में लगी है. इधर घटना के बाद से पुराने भीलवाड़ा क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. दिनदहाड़े सूने मकान में चोरी पुलिस की गस्त व्यवस्था पर सवालिया निशान लगे. 

अलवर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में सूने मकान में चोरी

इधर, राजस्थान के अलवर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र के बुध विहार में दिन दहाड़े चोरों ने एक सूने मकान को अपना निशाना बना लिया और चोर मकान का ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए. जैसे ही मकान मालिक अपने घर आया. तो उसको मकान का ताला टूटा हुआ मिला और अंदर कमरे में सामान जमीन पर बिखरा हुआ था.

ये भी पढ़ें- Online Fraud in Dholpur: वैवाहिक वेबसाइट पर डिटेल साझा कर फंसी युवती, गंवा दिए 10 लाख रुपये, गिफ्ट के झांसे का शिकार हुई IT एक्सपर्ट

उसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. मकान मालिक पूजा ने बताया की वह अपने काम पर गई हुई थी और बच्चे स्कूल गए थे. पीछे से चोरों ने मकान को निशाना बना लिया और चोर करीब एक लाख रुपए का सामान और पच्चीस हजार की नगदी लेकर फरार हो गए. वहीं घटना के बाद पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है .

Trending news