शाहिद ने मनीष बनकर हिंदू लड़कियों को किया ब्लैकमेल, न्यूड फोटो खींचकर की रेप की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1269424

शाहिद ने मनीष बनकर हिंदू लड़कियों को किया ब्लैकमेल, न्यूड फोटो खींचकर की रेप की कोशिश

भीलवाड़ा: तवाली पुलिस ने बताया कि एक छात्रा को 5 माह पहले इंस्टाग्राम आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के बाद खुद को शाहिद के बजाय मनीष सैन बताकर चैटिंग कर बातचीत की. उसे प्यार के जाल में फांसा. नशीला पेय पिलाने के बाद छात्रा के अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करता था. 

 शाहिद ने मनीष बनकर हिंदू लड़कियों को किया ब्लैकमेल, न्यूड फोटो खींचकर की रेप की कोशिश

भीलवाड़ा: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में दूसरे समुदाय की छात्रा को प्यार के जाल में फांसने के बाद रेप की कोशिश करने वाले मोहम्मद शाहिद गौरी ने पुलिस पूछताछ में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस को आरोपित ने बताया कि उसने एक अन्य युवती जो कि दूसरे समुदाय की थी, उसका धर्म परिवर्तन करवाकर उससे शादी की थी. कोतवाली पुलिस ने बताया कि एक छात्रा को 5 माह पहले इंस्टाग्राम आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के बाद खुद को शाहिद के बजाय मनीष सैन बताकर चैटिंग कर बातचीत की. उसे प्यार के जाल में फांसा.

नशीला पेय पिलाने के बाद छात्रा के अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करते हुये फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप की कोशिश की. आरोपित ने छात्रा व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

 यहीं पर छात्रा को उक्त युवक के बारे में जानकारी हुई कि वह मनीष सैन नहीं होकर शाहिद गौरी है. पीड़िता का आरोप है कि उक्त युवक ने खुद को हिंदू बताकर उससे दोस्ती की और प्यार के जाल में फंसाया.  पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर पाली में रहने वाले मोहम्मद शाहिद गौरी  को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था.

पुलिस ने बताया कि आरोपित शाहिद ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि उसने परिवादी पीड़ित छात्रा के अलावा एक अन्य जिले की दूसरे समुदाय की युवती का धर्म परिवर्तन करवा दिया और उससे शादी कर ली. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

कोतवाल मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि कॉलेज गर्ल ने सोशल मीडिया पर युवक मनीष सेन से दोस्ती होने की बात बताई थी. 18 जुलाई को उसके बुलाने पर वह उसके कमरे पर चली गई. आरोप है कि मौके का फायदा उठाकर उसने नशीला पदार्थ पिलाकर रेप का प्रयास किया. चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोग आए और युवक की धुनाई कर दी. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के कमरे की तलाशी में फर्जी कागज और आधार कार्ड मिले हैं.

छात्रा ने युवक का नाम मनीष सेन बताया था. मगर युवक के कमरे की तलाशी में पाली के बादशाह झंडा निवासी मोहम्मद शाहिद गौरी नाम से कई पेपर मिले. फर्जी आधार कार्ड में फोटो शाहिद का और नाम मनीष सेन लिखा था.

 कड़ाई से पूछताछ में उसने सारा राज उगल दिया है. मकान मालिक तक को उसने सच्चाई नहीं बताई थी. मनीष सेन बताकर ही उसने पंचवटी इलाके में कमरा किराए पर लिया था. वह पाली का रहने वाला है. उसका असली नाम शाहिद गौरी है. आधार कार्ड को खुद उसने एडिट कर नाम बदल मनीष सेन कर दिया है. शाहिद ने पुलिस को बताया कि वह भीलवाड़ा में एक मोबाइल कंपनी में मैनेजर हैं. पिछले 10 सालों में पाली और भीलवाड़ा में अलग-अलग नाम रखकर रह रहा था.

 2014-15 में बांगड़ कॉलेज से छात्रसंघ चुनाव में संयुक्त महासचिव का चुनाव भी जीता था. इसके अलावा NSUI पाली में वह सक्रिय कार्यकर्ता रहा है. पुलिस को शाहिद के मोबाइल से पीड़ित लड़की के कई फोटो मिले हैं. पुलिस को शक है कि उसने सोशल मीडिया के जरिए कई लड़कियों को फंसाया है. फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है.

Reporter- Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- Jaipur: युवक का अपहरण कर मांगी 1 करोड़ रुपये की फिरौती, थाने दौड़े परिजन

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news