गंगापुर में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा अग्नीपथ योजना के विरोध में सत्याग्रह
Advertisement

गंगापुर में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा अग्नीपथ योजना के विरोध में सत्याग्रह

अग्निपथ योजना के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा माननीय विधायक महोदया गायत्री कैलाश त्रिवेदी के नेतृत्व में उपखण्ड कार्यालय गंगापुर के बाहर सभी कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ताओं द्वारा सत्याग्रह किया गया.           

गायत्री कैलाश त्रिवेदी के नेतृत्व में उपखण्ड कार्यालय गंगापुर के बाहर सत्याग्रह किया.

Bhilwara: जिले की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के गंगापुर उपखंड मुख्यालय पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार भारतीय सेना के गौरव एवं युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ के विरोध में केन्द्र सरकार द्वारा लाई गई. अग्निपथ योजना के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा माननीय विधायक महोदया गायत्री कैलाश त्रिवेदी के नेतृत्व में उपखण्ड कार्यालय गंगापुर के बाहर सभी कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ताओं द्वारा सत्याग्रह किया गया.           

विधायक गायत्री त्रिवेदी ने कांग्रेस को मजबूत करने का आह्वान किया. सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अग्नीपथ योजना का पुरजोर विरोध करने का भी आह्वान किया. इस अवसर पर सहाड़ा ब्लॉक अध्यक्ष शंकर लाल जाट ने कहा कि केंद्र सरकार युवाओं के साथ छल कपट कर रही है. दो करोड़ नौकरियां देने वाली सरकार अब तक युवाओं को नौकरी नहीं दे पाई.

 बेरोजगार युवा दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. युवाओं को सरकार द्वारा बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा की गई, लेकिन धरातल पर योजना कहीं दिखाई नहीं दे रही है. पीसीसी सदस्य चेतन प्रकाश डिडवानिया ने कहा कि केंद्र की सरकार देश को बेचने का काम कर रही है. देश की कई सरकारी एजेंसियां निजी हाथों के हवाले कर दी गई है.

यह भी पढे़ं- Weather Update: बहते पसीनों को बाय-बाय कहने का आया समय, राजस्थान में अगले 48 घंटों में दस्तक देगा मानसून!

 इस दौरान डीएमएफटी सदस्य रणदीप त्रिवेदी, नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश चंद्र तेली, रायपुर प्रधान शिवराज सिंह व कुलदीप शर्मा ने सभा को संबोधित किया. सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हाथों में अग्निपथ वापस लो की तख्तियां लेकर महामहिम राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका को ज्ञापन दिया. बैठक में नगरपालिका उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत, पार्षदगण, सरपंच ,वार्ड पंच, ब्लाक और नगर कांग्रेस के पदाधिकारीगण उपस्थित थे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news