हाईवे पर लूट की घटना नाकेबंदी के दौरान लूटी राजाइयां फिर चालक को पीटकर लूटे 2 लाख
Advertisement

हाईवे पर लूट की घटना नाकेबंदी के दौरान लूटी राजाइयां फिर चालक को पीटकर लूटे 2 लाख

रायला भीलवाड़ा अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग 48 शुक्रवार सुबह को रायला थाना क्षेत्र के सरेड़ी के पास स्थित एक पेट्रोल पंप निकट एक खड़ी कैंपर गाड़ी से पहले रजाइया चुराने और पीछा करने पर चालक को पीटकर वाहन से 2 लाख लूट ले जाना का मामला सामने आया है.

हाईवे पर लूट की घटना नाकेबंदी के दौरान लूटी राजाइयां फिर चालक को पीटकर लूटे 2 लाख

Shahpura: रायला भीलवाड़ा अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग 48 शुक्रवार सुबह को रायला थाना क्षेत्र के सरेड़ी के पास स्थित एक पेट्रोल पंप निकट एक खड़ी कैंपर गाड़ी से पहले रजाइया चुराने और पीछा करने पर चालक को पीटकर वाहन से 2 लाख लूट ले जाना का मामला सामने आया है. घटना के बाद रायला पुलिस द्वारा कराई गई नाकेबंदी मे लुटेरे मध्यप्रदेश में पकड़े गए .

जानकारी के अनुसार मारवाड़ क्षेत्र का रामनिवास रायला के निकट एक होटल पर अपनी कैंपर गाड़ी में सोया हुआ था, इसी होटल पर एक कार आकर रुकी और गाड़ी के पीछे रखी हुई कुछ रजाइया उन्होंने चुरा ली . होटल के चौकीदार ने उन्हें देख लिया और उन्हें रोकना चाहा तो वह नहीं माने इस पर चौकीदार ने घटना की जानकारी दी . चालक रामनिवास को दी.

इस रामनिवास ने रजिया चुरा कर भाग रहे कार का पीछा किया और टोल नाके के निकट उन्हें पकड़ लिया .लेकिन कार में तीन चार लोग सवार थे जिन्होंने रामनिवास के साथ हाथापाई की और उसकी गाड़ी की चाबी छीनकर झाड़ियों में फेंक दी और गाड़ी में रखा बैग ले उड़े जिसमें 2 लाख रुपये बताए गए हैं ।केम्पर में 3 लाख रुपये और सुरक्षित मिले हैं.

रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पूरे जिले में नाकेबंदी कराई गई लेकिन लूटेरे राजस्थान से निकल गए और मध्यप्रदेश में पकड़े गए हैं लुटेरों को लाने के लिए एक टीम भेजी दी.उनके आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी की वारदात लूट की है या कोई और मामला है।
Reporter: Mohammad Khan

यह भी पढ़ें..

संकट में सरकार बचाने में IPS उमेश मिश्रा की थी भूमिका, अब गहलोत ने DGP बना कर दिया इनाम

उदयपुर में कंधे पर विशालकाय अजगर लेकर पहुंचा युवक, धमकाते हुए कहा- पैसे दो नहीं तो दूकान में छोड़ दूंगा

Trending news