Rajasthan Politics: कांग्रेस ने इन नेताओं ने सीएम गहलोत को भेजा इस्तीफा, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1894127

Rajasthan Politics: कांग्रेस ने इन नेताओं ने सीएम गहलोत को भेजा इस्तीफा, जानिए पूरा मामला

Rajasthan Politics: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं चुनाव से पहले कांग्रेस ने कुछ नेताओं ने सीएम अशोक गहलोत को इस्तीफा भेज दिया है.

 

Rajasthan Politics: कांग्रेस ने इन नेताओं ने सीएम गहलोत को भेजा इस्तीफा, जानिए पूरा मामला

Rajasthan Politics: माण्डलगढ़ विधानसभा क्षेत्र की 16 ग्राम पंचायतों को नव सृजित शाहपुरा जिले में शामिल करने का विरोध गर्माता जा रहा है. इस विरोध के चलते भीलवाड़ा जिले के राजस्व मंत्री रामलाल जाट और राज्य मंत्री धीरज गुर्जर के खिलाफ 16 ग्राम पंचायतों के ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों में आक्रोश बढ़ने लगा है. ग्रामीणों ने दोनों मंत्रियों से से इस्तीफे की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया.

 प्रचार और सभा नहीं करने देने की बात कही

माण्डलगढ़ उपखण्ड के मानपुरा और आसपास पंचायत के सैकड़ों ग्रामीणों और व्यापारियों ने बाजार बंद रखे और रैली निकाल कर राजस्व मंत्री रामलाल जाट, राज्यमंत्री धीरज गुर्जर और पूर्व विधायक विवेक धाकड़ और पी सीसी (PCC) सदस्य गोपाल मालवीय के खिलाफ नारे लगा कर पद और पार्टी से इस्तीफा देने की मांग की. ग्रामीणों ने बताया कि विधानसभा चुनाव में किसी भी नेता को इलाके में प्रचार और सभा नहीं करने दी जाएगी.

होर्डिंग लगा कर नेताओं को चेतवनी 

कांग्रेस के बड़े नेताओं को काले झंडे दिखाए जाएंगे, मानपुरा की सरपंच चंदा देवी प्रजापत ने बताया कि अगर गहलोत सरकार द्वारा 16 ग्राम पंचायतों को फिर से भीलवाड़ा जिले में शामिल नहीं किया गया, तो पंचायतों के कार्यकर्ता टीमें गठित कर भीलवाड़ा जिले की सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को शिकस्त देने के लिए प्रचार करेंगे. मानपुरा समेत कई पंचायतों में वोट बहिष्कार के होर्डिंग लगा कर नेताओं को चेतवनी दे डाली हैं

उधर ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए भीलवाड़ा जिला कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष रामपाल शर्मा,माण्डलगढ़ के पूर्व विधायक प्रदीप कुमार सिंह पंचायत समिति प्रधान जितेंद्र मूंदड़ा और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सत्य नारायण जोशी सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के समर्थन में प्रदेश नेतृत्व व मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा भेज दिया है.

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विपक्ष पर बड़ा हमला, नाम लिए बगैर कहा—कुछ लोगों का हाजमा गड़बड़ हो जाता है

Trending news