Rajasthan News: 'भारत' बनाम 'इंडिया' को लेकर केंद्र पर सीएम गहलोत का बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार के दिमाग में...
Advertisement

Rajasthan News: 'भारत' बनाम 'इंडिया' को लेकर केंद्र पर सीएम गहलोत का बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार के दिमाग में...

CM Ashok Gehlot News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज भीलवाड़ा में केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बनने के बाद मोदी व उनके मंत्रियों की बोली व बॉडी लैंग्वेज बदल गई है और गठबंधन बनने से ही घबरा गए हैं. वहीं इंडिया व भारत नाम का नया विवाद पैदा कर रहे हैं. 

Rajasthan News: 'भारत' बनाम 'इंडिया' को लेकर केंद्र पर सीएम गहलोत का बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार के दिमाग में...

CM Ashok Gehlot News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज भीलवाड़ा में प्रेस से मुखातिब होते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बनने के बाद मोदी व उनके मंत्रियों की बोली व बॉडी लैंग्वेज बदल गई है और गठबंधन बनने से ही घबरा गए हैं. वहीं इंडिया व भारत नाम का नया विवाद पैदा कर रहे हैं पता नहीं मोदी सरकार के दिमाग में क्या चल रहा है.

गहलोत का केंद्र सरकार पर जमकर हमला

सीएम ने मीडिया से मुखातिब होते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश में खतरनाक खेल-खेल रहे है जिसका किसी को पता नहीं उनके दिमाग में क्या चल रहा है वह कुछ भी कर सकते हैं. बिना राजनीतिक पार्टियों को बताइए की पार्लियामेंट का अधिवेशन बुला रहे हैं.

बॉडी लैंग्वेज बदल गई- अशोक गहलोत

गहलोत ने मिशन 2030 को लेकर कहा कि मैंने कल उद्योगपतियों से चर्चा की है और उनकी जो भी समस्या है उसके लिए मैंने उद्योगपतियों से कहा कि आप जयपुर आये इनकी जो भी दिक्कत होगी उसका हम निस्तारण करवाएंगे. वहीं आने वाले विधानसभा चुनाव में भीलवाड़ा शहर विधानसभा सीट को लेकर गहलोत ने कहा कि मुझे लग रहा है कि भीलवाड़ा शहर मे अरसे से कांग्रेस नहीं जीत रही है.

इस बार मुझे लग रहा है कि यहा कांग्रेस पार्टी विजय होगी. क्योंकि इस बार राजस्थान में माहौल अच्छा है, राजस्थान की जनता इस दिशा में आगे बढ़ती जा रही है. फिर भी जनता माई वाप है फैसला जनता करती है लेकिन मैं महसूस कर रहा हूं कि हमारी सरकार द्वारा जो योजना दी जा रही है उससे प्रदेश का माहौल बदला है.

राजस्थान में माहौल अच्छा- अशोक गहलोत

जहां गहलोत ने अपनी योजनाओं की उपलब्धियां बताई ओर कहा की राइट टू हेल्थ कानुन दुनिया में महत्वपूर्ण कानून है. गहलौत ने भीलवाड़ा शहर में चंबल के पानी की भी उपलब्धि बताई उन्होंने कहा कि जब देवेंद्र सिंह यहां से मंत्री थे तब यहा चंबल का पानी में लेकर आया.

सरकार बदलते ही योजनाओं को कर देती है बंद

गहलोत ने बीजेपी की तरफ निशाना साधते हुए कहा कि जब प्रदेश में सरकार परिवर्तन हुई थी तब वसुंधरा ने हमारी योजनाओं को बंद कर दिया था लेकिन हमने कभी उनकी योजनाओं को बंद नहीं किया ओर आगे बढ़ाया है हमारे में वह भाजपा में यही फर्क है कि अगर सरकार बदलती है तो हम उनके किए हुए काम को आगे बढ़ाते हैं अगर सरकार उनके आती है तो वह हमारे काम को बंद कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट के जन्मदिन पर अशोक गहलोत ने दी बधाई, कहा- कांग्रेस परिवार के साथी...

इसलिए जनता इस बार यह बातें समझ चुकी है ओर हमारी सरकार रिपीट करना चाह रही है. कल मैंने भीलवाड़ा से कामधेनु योजना लॉन्च की है. 40 हजार रुपए प्रति पशु का बीमा करेंगे. हमारी योजनाओं का प्रदेश का हर इंसान चाहे वो बीजेपी का भी हो तारीफ कर रहे हैं.

इंडिया गठबंधन को लेकर भी गहलोत का बयान 

गहलोत ने कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना उसके बाद प्रधानमंत्री गृह मंत्री व कई मंत्रियों के भाषण की बोली बदल गई है. गठबंधन बनाने मात्र से बोली व वॉडी लैंग्वेज बदल जाती है तो समझ लीजिए आप कितने घबरा गए हैं वर्तमान में इंडिया व भारत के नए-नए विवाद पैदा कर रहे हैं. पार्लियामेंट का अधिवेशन बुला ले कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उन्होंने किसी राजनीतिक दल को नहीं पूछा है और न एजेंडा बता रहे हैं. यह खतरनाक बात है वन नेशन वन इलेक्शन सहित कई मुद्दों की चर्चा चल रही है, पता नहीं मोदी सरकार के दिमाग में क्या है यह कुछ भी कर सकते हैं. मोदी सरकार देश के अंदर खतरनाक खेल खेल रही है.
 

Trending news