राजस्थान विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम जल्द होंगे जारी, भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1792014

राजस्थान विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम जल्द होंगे जारी, भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर का बड़ा बयान

Rajasthan Assembly Election News: राजस्थान विधानसभा चुवान नजदीक आ रहे हैं, राजस्थान चुनाव समिति में अहम ज़िम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार भीलवाड़ा पहुंचे राज्यमंत्री और बीज निगम के चेयरमैन धीरज गुर्जर ने मीडिया से बातचीत को दौरान बड़ी बात कही.

 

राजस्थान विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम जल्द होंगे जारी, भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर का बड़ा बयान

Rajasthan Assembly Election News: राजस्थान विधानसभा चुवान को लेकर तैयारियां जारी हैं, भीलवाड़ा सर्किट हाउस में जी मीडिया से ख़ास बातचीत के दौरान राज्यमंत्री गुर्जर ने प्रदेश चुनाव कमेटी में शामिल किया जाने पर कांग्रेस पार्टी,राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में मीटिंग के दौरान यह स्पष्ठ हो गया था कि विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की लिस्ट जल्द से जल्द जारी की जानी है.

 यही वजह है कि प्रदेश में कांग्रेस की चुनाव कमेटी का गठन किया गया. उसमे उन्हें भी शामिल किया गया है.चुनाव कमेटी पूरे राजस्थान में जमीनी स्तर के कार्यकताओं को चुन कर जीताओ और टिकाओ उम्मीदवारों की लिस्ट आलाकमान को सौपेंगे ताकि फिर से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट हो.

 भीलवाड़ा ज़िले की सातों विधानसभाओं के विषय पर बात करते हुए राज्यमंत्री गुर्जर ने कहा कि भीलवाड़ा ज़िले में व्यक्तिगत स्वार्थों से और व्यक्तिगत हितों से ऊपर उठ कर कांग्रेस और जनता के हित में निर्णय करेंगे और हर विधानसभा क्षेत्र में उन कार्यकताओं को अवसर देंगे जो जीत हंसिल कर जनता की सेवा कर सके.उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव कई मायनों में महत्वपूर्ण होने वाले है.

 महंगाई राहत कैंप के ज़रिए सीएम अशोक गहलोत ने जनता को जो फ़ायदा पहुंचाया है, वो कबीले तारीफ है. जीतने काम इस शासन में हुए है. राजस्थान के इतिहास में आज तक वह काम कोई नहीं कर लाया है. चिरंजीवी योजना सबसे महत्वपूर्ण और अतिमहत्वकांक्षी योजना है,इस योजना ने कई लोगो की ज़िंदगियां बचाई है. उन्होंने विधानसभा चुनाओ को लेकर कहा कि सभी एक जुट होकर चुनाव मैदान में उतरेंगे और जनता की सेवा के लिए सत्ता में वापसी करेंगे.

ये भी पढ़ें- Jaipur: सावन में तारकेश्वर शिवालय में हुआ चमत्कार, गणेशजी की मूर्ति पीने लगी दूध

 

Trending news