लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम पर भीलवाड़ा के युवकों ने बंगाली डॉक्टर से मांगी 5 लाख की फिरौती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397950

लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम पर भीलवाड़ा के युवकों ने बंगाली डॉक्टर से मांगी 5 लाख की फिरौती

दूकोटा गांव में एक निजी क्लीनिक संचालक को लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम पर धमकी देने और फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है. चारों युवक भीलवाड़ा के ही रहने वाले हैं.

लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम पर भीलवाड़ा के युवकों ने बंगाली डॉक्टर से मांगी 5 लाख की फिरौती

Bhilwara: शहर के सदर थाना इलाके के को दूकोटा गांव में एक निजी क्लीनिक संचालक को लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम पर धमकी देने और फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है. चारों युवक भीलवाड़ा के ही रहने वाले हैं, और बेरोजगार है. इन्होंने एक साथ बड़ी रकम कमाने के लालच में विश्नोई गैंग के नाम का सहारा लिया था.

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

सदर सीओ रामचंद्र चौधरी ने बताया कि कादूकोटा में क्लिनिक चलाने वाले भक्तो मुजुमदार पुत्र संतोष मुजुमदार ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उस रिपोर्ट में उसने बताया कि उसे अनजान नंबर से वाट्सअप कॉल आया था और लॉरेंश विश्नोई गैंग के आदमी होने का हवाला देते हुए 5 लाख की फिरौती देने के लिए कहा. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि कॉल करने वालों ने उसके परिवार के बच्चों के स्कूल जाने व उसकी दिनचर्या के बारे में भी पूरा बताया, जिसके बाद उसकी रेकी होने की आशंका के चलते पूरा परिवार दहशत में आ गया था. 

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए कोदूकोटा निवासी रोशन तिवाड़ी, नितेश गुर्जर और इनके साथी सरेरी निवासी नारायण जाट और राहुल पंडित को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों से अब इस घटनाक्रम को लेकर पूछताछ की जा रही है. सीओ चौधरी ने बताया कि इस फिरौती मांगने के मामले का पूरा मास्टर माइंड का दूकोटा का रहने वाला रोशन तिवाड़ी है. रोशन ने अपने गांव में रहने वाले नितेश गुर्जर के साथ भक्तो मजुमदार और उसके परिवार की पूरी रैकी की थी और उसके बाद नारायण जाट, राहुल पंडित को इस मामले में शामिल कर विश्नोई गैंग नाम से धमकी दिलवाई थी. 

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

सदर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि पकड़ में आए चारों आरोपित बेरोजगार है और आपस में दोस्त है. एक साल पहले सरेरी निवासी नारायण जाट हरियाणा में काम करके लौटा था. वह हरियाणा की भाषा काफी अच्छी बोल लेता है. उसी ने अपने दोस्तों को हरियाणा में लॉरेंस गैंग द्वारा फोन पर धमकी देकर फिरौती मांगने के किस्से सुनाए थे. जिसके बाद रोशन तिवाड़ी ने इस पूरे प्लान को तैयार किया था. व्हाट्स एप पर कॉल कर बंगाली डॉक्टर को धमकाया, लेकिन पुलिस की पैनी नजर से यह आरोपी नही बच पाए.

Reporter- Dilshad Khan

Trending news