Bhilwara Crime: लूटने के लिए घुसे बदमाशों ने 65 साल के बुजुर्ग की पत्थर मार कर की हत्या
Advertisement

Bhilwara Crime: लूटने के लिए घुसे बदमाशों ने 65 साल के बुजुर्ग की पत्थर मार कर की हत्या

Bhilwara Crime: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के रायपुर थाना क्षेत्र में आधी रात को सो रहे बुजुर्ग दंपती को लूटने के लिए घुसे बदमाशों ने 65 साल के बुजुर्ग की पत्थर मार कर हत्या कर दी. मृतक की पत्नी के चिल्लाने के बाद बदमाश मौके से भाग गए.

Bhilwara Crime: लूटने के लिए घुसे बदमाशों ने 65 साल के बुजुर्ग की पत्थर मार कर की हत्या

Bhilwara Crime: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के रायपुर थाना क्षेत्र में आधी रात को घर में अकेले सो रहे बुजुर्ग दंपती को लूटने के लिए घुसे बदमाशों ने 65 साल के बुजुर्ग की पत्थर मार कर हत्या कर दी. वहीं मृतक की पत्नी को लाठियों से बुरी तरह पीटा. जिससे वह भी घायल हो गई. मृतक की पत्नी के चिल्लाने के बाद ग्रामीणों के जागने से बदमाश मौके से भाग गए. इसक बाद मौक पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

बदमाशों ने 65 साल के बुजुर्ग की पत्थर मार कर हत्या 

जानकारी के अनुसार रायपुर थाना क्षेत्र के सुरास गांव में रविवार रात करीब 2 बजे तीन बदमाश प्यारचंद के घर में घुस गए. बदमाश प्यारचंद की पत्नी चांदी देवी के पहने हुए सोने के गहनों को लूटने लगे. इस पर प्यारचंद बीच बचाव करने लगा. बदमाशों ने पत्थर से प्यारचंद के सिर पर वार किया. जिससे प्यारचंद की मौके पर ही मौत हो गई. बदमाशों ने लाठी व लोहे के सरियों से प्यारचंद की पत्नी चांदी देवी को भी पीटा. जिससे वह भी गंभीर घायल हो गई.

बदमाशों ने बुजुर्ग प्यारचंद की पत्नी को भी पीटा

इसके बाद बदमाश चांदी देवी के गले में पहने सोने के जेवर लूटकर फरार हो गए. बताया जा रहा है के मृतक प्यारचंद अपनी पत्नी चांदी देवी के साथ घर में अकेले रहता था. उसके दो बेटे है. दोनों व्यापार के लिए अहमदाबाद रहते थे. घटना की सूचना के बाद दोनों बेटे भी गांव पहुंच गए. बदमाशों ने प्यारचंद की पत्नी चांदी देवी को भी सरियों व लाठियों से बुरी तरह पीटा. जिससे उसके शरीर में कई फ्रैक्चर आ गए है. उसे भी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें- अजीतगढ़ पुलिस ने लड़की को बचाने के लिए छाना आधा भारत, जयपुर एयरपोर्ट से किया दस्तयाब

बदमाशों को पकड़ने का पुलिस ने दिया आश्वासन 

इधर, सूचना मिलने के बाद रायपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए सूचना मिलने के बाद गंगापुर सीओ गोपीचंद मीणा, कारोई थाना प्रभारी हंसपालसिंह, बागौर थाना प्रभारी मोतीलाल व आसींद थाना प्रभारी आशाराम सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का आश्वासन दिया है.

Trending news