BJP पर निशाना: केंद्र सरकार ने मीडिया के माध्यम से खबरों पर लगा रखा है सेंसर- रामलाल जाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430927

BJP पर निशाना: केंद्र सरकार ने मीडिया के माध्यम से खबरों पर लगा रखा है सेंसर- रामलाल जाट

Mandal, Bhilwara News: राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार ने मीडिया के माध्यम से खबरों पर सेंसर लगा रखा है. 

BJP पर निशाना: केंद्र सरकार ने मीडिया के माध्यम से खबरों पर लगा रखा है सेंसर- रामलाल जाट

Mandal, Bhilwara News: विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट और तैयारियां वर्तमान सरकार के राजस्व मंत्री रामलाल जाट द्वारा दीपावली स्नेह मिलन और विकास कार्यों के लोकार्पण के माध्यम से शुरू कर दिया गया है. लोकार्पण के दौरान मीडिया कर्मियों से चर्चा के दौरान केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मंत्री जाट बोले कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार ने सेंसर लगा रखा है. मीडिया के माध्यम से खबरों पर कोई भी मीडिया स्वतंत्र रूप से खबरों का प्रकाशन नहीं कर रहे हैं.

करीब 3.5 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करते हुए मंत्री जाट ने बताया कि मांडल की जनता विकास की कमियां ढूंढ़ती रह जाएगी. इतना विकास कराया जाएगा. साथ ही बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देश में राजस्थान को विकास का मॉडल तैयार करने जा रहे हैं. 10 लाख का प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त इलाज का बीमा देशभर में किसी भी राज्य सरकारों ने नहीं दिया है.

इस दौरान उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में गुजरने वाले बिंदुओं पर भी तैयारियां जोरों पर चलने की बात कही है. दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम में मंत्री जाट सुबह 11 बजे पहुंचे, जो प्रत्येक समुदाय के लोगों से निजी रूप से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनते हुए देर रात भजन संध्या कार्यक्रम में भी रुके.  स्नेह मिलन में करीब 25 हजार से अधिक लोगों के भोजन की व्यवस्था की गई. 

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर कभी न डालें बच्चों की ये तस्वीरें, खतरनाक हो सकते अंजाम

इस दौरान मांडल प्रधान शंकर लाल कुमावत, उप प्रधान राजेश चौधरी, जिला परिषद सदस्य हर्षिता पहाड़िया, पूर्व डेयरी चेयरमैन रतन लाल चौधरी, सरपंच संजय भंडिया, उपसरपंच, सीमा देवी, पूर्व सभापति ओम नारायणीवाल, लिरडिया सरपंच देवा लाल जाट, स्थानीय वार्ड पंच सहित यूआईटी ओएसडी रजनी माधीवाल, तहसीलदार मदन परमार, अधिशाषी अभियंता नरेंद्र चौधरी, नमोनारायण मीणा, एईएन अनिल पुरोहित, महेश नारानिया, गजराज जाट सहित कई अधिकारी उपस्थित थे.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

Chanakya Niti : वो 7 बातें जो एक पत्नी हमेशा छिपाकर रखती है, जिंदगी भर पति को बनाती हैं मूर्ख

KGF म्यूजिक केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर अकाउंट्स ब्लॉक किए जाएं

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

Trending news