मांडलगढ़: नगर पालिका बोर्ड बैठक में पार्षदों ने चढ़ाई एक दूसरे पर बाहें,पालिकाध्यक्ष और विधायक ने किया शांत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249108

मांडलगढ़: नगर पालिका बोर्ड बैठक में पार्षदों ने चढ़ाई एक दूसरे पर बाहें,पालिकाध्यक्ष और विधायक ने किया शांत

इस दौरान बैठक में पार्षद लादूलाल खटीक और अशोक कुमार जाट के बीच जम कर तकरार हुई.जाट ने कहा मेरे वार्ड के विकास कार्यो व प्रस्ताव में दखलंदाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. दोनों पार्षदों ने चेतावनी के साथ बाहें चढ़ाई. बैठक में हंगामा कर रहे पार्षदों को विधायक गोपाल शर्मा व नगर पालिका चेयरमैन जफ़र टाँक ने समझाश कर शांत किया. 

मांडलगढ़ में नगर पालिका बोर्ड की बैठक में हंगामा

Bhilwara: भीलवाड़ा के मांडलगढ़ में नगर पालिका बोर्ड सदस्यों की साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई. बैठक में वार्डों के विकास कार्य को लेकर दो पार्षदों में तनातनी हो गई जिसके बाद उन्होंने बाहें चढ़ा ली और एक दूसरे के वार्ड में दखलंदाजी नहीं करने की धमकी दे डाली.

जानकारी के अनुसार नगर पालिका के सभा भवन में पूर्व पालिकाउपाध्यक्ष और कांग्रेस की पार्षद अनिता सुराणा के भाई विनोद कुमार के नाम पर नगर पालिका से सामग्री का टेण्डर 7 साल पहले नियम विरुद्ध होने का खुलासा कई पार्षदों ने किया, तो पार्षद अनिता सुराणा ने माणिक्य नगर में भूमि पट्टे जारी करने में मिलीभगत का आरोप लगाया, जिस पर विधायक गोपाल खण्डेलवाल ने जाँच के निर्देश दिए.

वहीं पालिकाध्यक्ष जफ़र टांक ने कहा कि माणिक्य नगर योजना में मेरे कार्यकाल से पूर्व अनियमितता हुई तो सबंधित जनप्रतिनिधि और पालिका प्रशासन जिम्मेदार है. इस दौरान बैठक में पार्षद लादूलाल खटीक और अशोक कुमार जाट के बीच जम कर तकरार हुई.

जाट ने कहा मेरे वार्ड के विकास कार्यो व प्रस्ताव में दखलंदाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. दोनों पार्षदों ने चेतावनी के साथ बाहें चढ़ाई. बैठक में हंगामा कर रहे पार्षदों को विधायक गोपाल शर्मा व नगर पालिका चेयरमैन जफ़र टाँक ने समझाश कर शांत किया. 

यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

बैठक में मांडलगढ़ के ऐतिहासिक दुर्ग पर नया सड़क मार्ग निर्माण के लिए विधायक गोपाल शर्मा ने विधायक कोष से 25 लाख की राशि देने की घोषणा की. बैठक में पालिकाध्यक्ष जफ़र टाँक द्वारा बीते एक साल में 5 करोड़ के विकास कार्य सम्पादित कराने पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के पार्षदों ने आभार जताया.

पालिकाध्यक्ष ने बताया कि मांडलगढ़ के सभी वार्डों में बिना भेदभाव एवं राजनीतिक से ऊपर उठ कर समान रूप से विकास कार्य कराए जा रहें हैं. बैठक में पालिकाध्यक्ष टाँक ने मांडलगढ़ नगर को स्वच्छ व सुन्दर बनाने के लिए 2 करोड़ के विकास कार्यों का बोर्ड सदस्यों की सर्वसम्मति से अनुमोदन किया. बैठक में सभी 20 वार्डों के पार्षद ओर मनोनीत पार्षद व नगर पालिका कार्मिक मौजूद थे.

Reporter - Dilshad Khan

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news