दिव्यांग बच्चों के लिए निशुल्क जांच और ऑपरेशन शिविर कल, 8 लाख तक का ऑपरेशन होगा मुफ्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1468576

दिव्यांग बच्चों के लिए निशुल्क जांच और ऑपरेशन शिविर कल, 8 लाख तक का ऑपरेशन होगा मुफ्त

 जन्मजात व अन्य कारणों से बधिर बच्चों के लिए भारत में अपनी तरह का पहला निशुल्क जांच एवं आपरेशन शिविर कल भीलवाड़ा में आयोजित किया जाएगा.शिविर के संबंध में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जैन सोशल ग्रुप के अध्यक्ष राजेंद्र गोखरू ने बताया कि रविवार को सुबह 9:00 से दोपहर 1:00 बजे तक आरसी

 दिव्यांग बच्चों के लिए निशुल्क जांच और ऑपरेशन शिविर कल, 8 लाख तक का ऑपरेशन होगा मुफ्त

भीलवाड़ा: जन्मजात व अन्य कारणों से बधिर बच्चों के लिए भारत में अपनी तरह का पहला निशुल्क जांच एवं आपरेशन शिविर कल भीलवाड़ा में आयोजित किया जाएगा.शिविर के संबंध में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जैन सोशल ग्रुप के अध्यक्ष राजेंद्र गोखरू ने बताया कि रविवार को सुबह 9:00 से दोपहर 1:00 बजे तक आरसी व्यास कॉलोनी स्थित देव ई एन टी हॉस्पिटल पर इस शिविर का आयोजन किया जाएगा. इसको लेकर डॉक्टरों और प्रबंधन की टीम ने मुआयना कर लिया है. 

शिविर में जांच के लिए करीब 45 बच्चों का रजिस्ट्रेशन भी किया जा चुका है. शिविर से जुड़ी तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही अन्य सभी कार्य पूरे कर लिए गए हैं. ग्रुप के कार्यकारिणी सदस्य राजेश जैन, संयोजक अनिल चौधरी का कहना है कि शिविर में चयनित बच्चों का अत्याधुनिक तकनीक पर आधारित ₹8 लाख तक का कोकलियर इंप्लांट ऑपरेशन सरकारी व जैन सोशल ग्रुप के सहयोग से निशुल्क किया जाएगा.

शिविर में आने वाले रोगियों की जांच भी निशुल्क होगी. शिविर का शुभारंभ राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित शाह, कलेक्टर आशीष मोदी, पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू, राजेश गोयल के सानिध्य में किया जाएगा. सचिव सुनील ने कहा कि इस अवसर पर जैन सोशल ग्रुप के उपाध्यक्ष निर्मल खजांची, कार्यक्रम प्रभारी प्रवीण बागरेचा, ललित लोढ़ा आदि पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे.

Reporter-Mohammad Khan

Trending news