जहाजपुर में प्रशासन गांवों के संग फॉलोअप शिविर का समापन, लोगों की शिकायतों का हुआ हल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226297

जहाजपुर में प्रशासन गांवों के संग फॉलोअप शिविर का समापन, लोगों की शिकायतों का हुआ हल

भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर खजूरी गाव में प्रशासन गांवों के संग फॉलोअप शिविर आयोजित किया गया. शिविर प्रभारी उपखण्ड अधिकारी दामोदर सिंह खटाणा बताया कि शिविर में ग्राम पंचायत खजूरी द्वारा आवासीय पट्टे जारी किए गए.

फॉलोअप शिविर का समापन

Jahazpur: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर खजूरी गाव में प्रशासन गांवों के संग फॉलोअप शिविर आयोजित किया गया. शिविर प्रभारी उपखण्ड अधिकारी दामोदर सिंह खटाणा बताया कि शिविर में ग्राम पंचायत खजूरी द्वारा आवासीय पट्टे जारी किए गए. इसके साथ ही अन्य पंचायतों से आए लोगों की शिकायतों का त्वरित निवारण किया गया.

उलेला पंचायत से भी महिलाओं और पुरुषों ने पानी की समस्या को लेकर प्रधान सीता देवी की और उपखंड अधिकारी को अवगत कराया. प्रधान सीता देवी ने प्रधान फंड से कार्य को कराने के निर्देश दिए और ग्रामीणों को बताया कि डेढ़ माह का समय दीजिए आपके गांव की जल की समस्या को पूर्ण रूप से समाधान करा दिया जाएगा.अतिक्रमण हटाने और किराना की दुकानों में बिक रही शराब को बंद करने के लिए भी की लोगों ने शिकायत की. टीठोड़ा पंचायत के ग्रामीणों और महिलाओं ने पंचायत क्षेत्र में किराना दुकानों में भी शराब की बिक्री हो रही है जिस पर पाबंदी लगावाने की गुहार लगाई है.

साथ ही गांव की सरकारी भूमि और स्कूल के खेल मैदान और पड़त भूमि पंचायत की नाडीयों आदि पर दबंगों द्वारा अतिक्रमण है और विरोध करने पर धमकी देते है. इस मामले पर प्रधान सीता देवी और उपखण्ड अधिकारी ने तुरंत कार्रवाई कर समस्या समाधान के लिए कहा है. फॉलोअप शिविर में किशनगढ़ पंचायत के बांदोला मोतीपुरा और अन्य गांवों के लोग वार्ड पंच धन्ना राम गुर्जर के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को लिखित में शिकायत दी थी.

जिसमें बताया कि 12 अक्तूबर 2021 को किशनगढ़ पंचायत में प्रशासन गांवों के संग शिविर लगा था उसने ग्राम पंचायत द्वारा पट्टे जारी किए गए थे जिनको आज तक ग्रामीणों को नहीं दिया गया है. शिविर में तहसीलदार इंद्रजीत सिंह, नायाब तहसीलदार सत्यनाराय आचार्य, सरपंच कालू लाल बलाई, प्रसार अधिकारी राधा किशन, भगवान सिंह कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह कानावत रामगोपाल शर्मा बाबू लाल मीणा, मुकेश वैष्णव सहित सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे.

Reporter: Mohammad Khan

यह भी पढ़ें - Jahazpur: वार्ड नम्बर 3 पार्षद पति की दबंगई, युवक के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news