भारत विकास परिषद के अभिरुचि शिविर का समापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213538

भारत विकास परिषद के अभिरुचि शिविर का समापन

 भीलवाड़ा में भारत विकास परिषद कि ओर से आयोजित अभिरुचि शिविर का समापन प्रांतीय रीजनल महिला प्रमुख गुणमाला अग्रवाल के अध्यक्षता में हुई.

अभिरुचि शिविर का समापन

Bhilwara: भीलवाड़ा में भारत विकास परिषद कि ओर से आयोजित अभिरुचि शिविर का समापन प्रांतीय रीजनल महिला प्रमुख गुणमाला अग्रवाल के अध्यक्षता में हुई. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाज सेवी नजर बाई मूंदड़ा, विशिष्ट अतिथि सुनीता नाराणीवाल सुलोचना सेठी ,नीरज गोम गौड़, नेमीचंद पोखरणा रहें। आयोजन कि शुरूआत राष्ट्रगीत वंदे मातरम से हुई उसके बाद अतिथियों का स्वागत करते हुए, महिला प्रमुख इंदिरा धूपिया ने बताया कि अतिथि भगवान से भी बड़ा होता है और इस अभिरुचि शिविर में अपने व्यक्तित्व का विकास करने के लिए जिन बच्चों ने जिस विधा में शिक्षा प्राप्त की है, वह उनके जीवन में हमेशा काम आने वाली है. 

 सब जूनियर जूनियर और सीनियर क्लास के संभागीय कि तरफ से नृत्य की बहुत ही मनमोहक प्रस्तुतियां द, जूनियर शिक्षिका खुशबू चौहान ने इस शिविर में निमंत्रण देने पर भारत विकास परिषद मंच को धन्यवाद दिया, संभागी स्वाति काबरा ने अपने अनुभव बताते हुए केक एंड कुकीज में सभी शिक्षार्थियों ने प्रकार के केक और कुकीज बनाए. सीनियर ग्रुप से गायत्री गुर्जर ने पहली बार मंच पर आकर अपने विचार व्यक्त करते हुए भारत विकास परिषद का धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनकी झिझक को मिटा दिया. ब्यूटी टिप्स शिक्षिका सरिता बघेरवाल ने शिविर के अनुभव सबके सामने शेयर किए. संभागी हरिप्रिया गॉड ने नमन उनको कविता के माध्यम से सबका मन मोह लिया, नेमीचंद पोखरना और नजर बाई मूंदड़ा द्वारा बहुत ही सुंदर भजन प्रस्तुत किया गया, एंकरिंग क्लास की भूमिका शर्मा ने भी अपने विचार प्रस्तुत किए. 

शिविर प्रभारी अनुराग बाला पाराशर ने शिविर के 8 दिनों का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया. समारोह कि अध्यक्षता कर रहें गुणमाला अग्रवाल द्वारा शिविर की सभी गतिविधियों की प्रशंसा की.  सुनीता नाराणीवाल ने टीमवर्क को बहुत साराहा,सभी शिक्षार्थियों को रिटर्न गिफ्ट के रूप में अनिल लोढा कि ओर से पानी की बोतलें वितरित की गई तथा सभी शिक्षकों को प्रमाण पत्र और इलेक्ट्रिक केतली दी गई. कार्यक्रम के अंत में निर्मला मूंदड़ा ने सभी का आभार प्रदर्शित किया. कार्यक्रम का संचालन सुनीता समदानी ने किया , राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया. 

Reprter- Dilshaad Khan

यह भी पढ़ें - शादी समारोह का खाना खाने से 250 लोग पड़े बीमार, चिकित्सा विभाग ने लिए खाने के सैंपल

Trending news