Bhilwara: तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, घायल की उपचार के दौरान हुई मौत
Advertisement

Bhilwara: तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, घायल की उपचार के दौरान हुई मौत

भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में 22 अगस्त की रात को फैशन कोट और रोड़ पर एक तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार एक युवक को टक्कर मार दी. रास्ते में गंभीर घायल हुए युवक ने बीती रात को निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

युवक को मारी टक्कर

Bhilwara: भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में 22 अगस्त की रात को फैशन कोट और रोड़ पर एक तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार एक युवक को टक्कर मार दी. रास्ते में गंभीर घायल हुए युवक ने बीती रात को निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. इसके बाद परिजनों के साथ ही समाज जनों में रोष फैल गया और पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और मुआवजा देने की मांग को लेकर एमजी हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया गया. हंगामे की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश के प्रयास शुरू किए.

जानकारी के अनुसार शहर के पांडु के नाले के पास चपरासी कॉलोनी में रहने वाला इलियास पुत्र रहमत अली 22 अगस्त की रात्रि करीब 9:30 बजे स्टेशन चौराहा चांद स्लोवर पर काम करके अपनी बाइक से घर की ओर जा रहा था. इस दौरान सेशन कोर्ट की पार्किंग के सामने वह पहुंचा ही था कि एक जीप सवार जो कि तेज गति और लापरवाही पूर्वक गलत दिशा में जीप को लेकर आ रहा था, उसने बाइक सवार इलियास को टक्कर मार दी. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Union Election Result Live: किसके सिर सजेगा कैंपस किंग का ताज, आज होगा फैसला

हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और राहगीरों की मदद से उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां हालत गंभीर होने पर उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पिछले 4 दिनों से उसका उपचार जारी था. बीती देर रात को इलियास ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे की रिपोर्ट इलियास के दोस्त राजू मोइनुद्दीन पुत्र शमशुद्दीन में कोतवाली थाने में दर्ज करवाई थी लेकिन पिछले 4 दिनों में पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने के बजाय उल्टा समझौते का दबाव बनाया.

इससे आक्रोशित हो गए आज मुस्लिम समाज के लोगों ने एमजी हॉस्पिटल के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया और पुलिस की ढीली कार्रवाई और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग के साथ ही मुआवजे की मांग करते हुए प्रदर्शन किया जा रहा है. हंगामे की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश के प्रयास शुरू किए खबर लिखे जाने तक समझाइश के प्रयास जारी थे.

Reporter: Mohammad Khan

भीलवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

बारां में बाढ़ के बाद 42 गांव में पीने का पानी नहीं, 57 करोड़ की पेयजल योजना बर्बाद

Trending news