भीलवाड़ा में संगम कंपनी के गोदाम में छापेमारी, नक़ली कपड़े के 27 लम्प जब्त, मामला दर्ज
Advertisement

भीलवाड़ा में संगम कंपनी के गोदाम में छापेमारी, नक़ली कपड़े के 27 लम्प जब्त, मामला दर्ज

Bhilwara News: भीलवाड़ा पुलिस ने छापेमारी कर नामचीन ब्राण्ड के नाम से नक़ली सेल्वेज प्रोसेस करने के मामले में मशहूर संगम कंपनी के गोदाम में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम देकर नक़ली कपड़े वरामद किये हैं. पुलिस ने आइपीसी के कई धाराओं में मामला दर्ज किया है.

 

भीलवाड़ा में संगम कंपनी के गोदाम में छापेमारी, नक़ली कपड़े के 27 लम्प जब्त, मामला दर्ज

Bhilwara News: शहर की पुर थाना पुलिस ने नामचीन ब्राण्ड के नाम से नक़ली सेल्वेज प्रोसेस करने के मामले में मशहूर संगम कंपनी के गोदाम में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम देकर नक़ली कपड़े के 27 लम्प प्राप्त किए हैं. थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया की जॉन एंड टेलर के पंजीकृत ऑनर आदित्य मुरारका ने सूचना दी कि उनकी कंपनी के नाम के लोगो का उपयोग कर उनकी अनुमति के बिना कपड़ा तैयार किया जा रहा है जो भीलवाड़ा की संगम प्रोसेस में रखा हुआ है. इस सूचना के आधार पर एसपी आदर्श सिद्धू (Adrsh sidhu ips ) के निर्देश पर एएसपी चंचल मिश्रा, सीओ सदर रामचंद्र चौधरी के निर्देशन में मय ज़ाब्ता संगम प्रोसेस के गोदाम पर छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया.

पुलिस ने आइपीसी की इन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया 
जहां टीम को नक़ली कपड़े के कुल 27 लम्प प्राप्त हुए. जिन पर प्लेटिनियम एक्सक्लूसिव फाइन शार्टिंग बाय जॉन एंड टेलर का लोगो लगा हुआ पाया गया. उपस्थित कर्मचारियों से जब कपड़ा बनाने का ऑर्डर व कॉपीराइट पेश करने को कहा तो श्री विशाल सुटिंग प्रा.लि से उक्त कपड़ा प्रोसेस हेतु आना बताया गया. कंपनी का ऑर्डर और कॉपीराइट के बारे में जानकारी नहीं होना बताया गया. इस पर पुलिस ने आइपीसी 420 और 51, 63 कॉपीराइट एक्ट एव 103, 104 ट्रेड मार्क अधिनियम का होने से कपड़े के लम्प को ज़ब्त कर लिया.

यह भी पढ़ें- Bhilwara News : भीलवाड़ा शहर में शहीद दिवस पर "सलाम-ऐ-भगतसिंह" कार्यक्रम के तहत मैराथन दौड़ का आयोजन किया

श्री विशाल सुटिंग प्रा लि का मालिक राजेंद्र भालावत है
मुरारका ने बता की श्री विशाल सुटिंग प्रा लि का मालिक राजेंद्र भालावत है, जिसने पूर्व में भी कई बार मेरी कंपनी के लोगो का उपयोग कर कपड़ा तैयार करा प्रोसेस करवाया है, जिसका रिकॉर्ड प्राप्त कर गोदाम की तलाशी ली जाएगी और भालावत ने कब कब किस किस कंपनी के लोगो का उपयोग कर कपड़ा तैयार किया गया है इसकी भी गहनता से जाँच की जाएगी.

यह भी पढ़ें- बैमौसम बरसात ने छीनी शाहपुरा किसानों की नींद,फसल खराबे को लेकर SDM को लगाई गुहार

Trending news