Bhilwara: 18 जुलाई को भाजपा करेगी पेपर लीक मामले में युवा आक्रोश रैली का आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1778701

Bhilwara: 18 जुलाई को भाजपा करेगी पेपर लीक मामले में युवा आक्रोश रैली का आयोजन

Bhilwara News:  राजस्थान में आगामी 18 जुलाई को भाजपा पेपर लीक मामले में युवा आक्रोश रैली का आयोजन करेगी. भाजपा प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने कहा कांग्रेस सरकार महंगाई राहत के नाम पर जो कार्ड बांट रही है उस पर सिर्फ गहलोत का फोटो है.

Bhilwara: 18 जुलाई को भाजपा करेगी पेपर लीक मामले में युवा आक्रोश रैली का आयोजन

Bhilwara News:  राजस्थान में आगामी 18 जुलाई को भाजपा पेपर लीक मामले में युवा आक्रोश रैली का आयोजन करेगी.  भाजपा प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने कार्यों और कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर ज़िला कार्यालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया. मीडिया को संबोधित करते हुआ अग्रवाल ने कहा कि राज्य सरकार महंगाई राहत के नाम पर ढकोसला कर रही है.

18 जुलाई को भाजपा पेपर लीक मामले में युवा आक्रोश रैली करेगी

प्रदेश की कांग्रेस सरकार युवाओं के साथ धोखा किया है. साढे चार साल तक तो गहलोत अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे है, अब ऐसा लग रहा है सरकार चार माह के लिए चुनी गई है. युवाओं के साथ किये गए धोखे को लेकर प्रदेश का युवा 18 जुलाई को अजमेर में बड़ा आन्दोलन करने जा रहा है.

कांग्रेस सरकार महंगाई राहत के नाम पर फोटो बांट रही

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार महंगाई राहत के नाम पर जो कार्ड बांट रही है उस पर सिर्फ गहलोत का फोटो है. इसके अलावा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि जादूगर की जादूगरी भी अजीब है. एक तरफ तो बिजली की दर नहीं बढ़ाने की बात कही जाती लेकिन साढे चार साल में पच्चीस बार बिजली की दरें बढ़ा दी गई और अब सौ यूनिट फ्री देने की घोषणा की जा रही है. उन्होंने ऐसी ही घोषणा कर्नाटक में की जो ढकोसला साबित हुई है.

कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद वहां 2.89 पैसा बिजली की बेसिक दर बढ़ा दी, यह लोगों के साथ वादा खिलाफी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सबसे बड़ी महंगाई डीजल, पेट्रोल पर अत्याधिक टेक्स होने के कारण है. उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा निराश और हताश है. 19 बार पेपर आउट हुए है और पेपर लीक किसी बाहरी या माफियाओं ने नहीं किए है, बोर्ड के सदस्य ने ही इनमें शामिल है. इसी के चलते 18 जुलाई को अजमेर में आक्रोश महाघेराव युवा मोर्चा का होगा.

ये भी पढ़ें- Jaipur: डोटासरा का विवादित बयान, बोले- 2024 में कांग्रेस सरकार आई तो नहीं दिखेगी RSS

इसमें भीलवाड़ा से बड़ी संख्या में युवा शामिल होंगे. अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार 85 फीसदी तक भ्रष्टाचार तक जा चुकी है. शहर की हालत पर चर्चा करते हुए कहा कि यूआईटी पैराफेरी की जगह हेराफेरी में लगी है. वह शहर के लोगों के साथ अत्याचार कर रही है. नगर परिषद को लेकर किये गये सफाई अवैध निर्माण, अतिक्रमण, सड़कों और नालियों के बारे में सवाल के जवाब में अग्रवाल ने भाजपा नेताओ की बगले झाकते नज़र आए.

Trending news