भीलवाड़ा में मालगाड़ी के आगे कूद कर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट मिलने के बाद हंगामा
Advertisement

भीलवाड़ा में मालगाड़ी के आगे कूद कर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट मिलने के बाद हंगामा

Bhilwara news : भीलवाड़ा में एक युवक ने मालगाड़ी के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि जिस युवक ने आत्महत्या की है, उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसके बाद परिजनों और समाज के लोगो ने मोर्चरी के बाहर हंगामा किया.

 

भीलवाड़ा में मालगाड़ी के आगे कूद कर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट मिलने के बाद हंगामा

Bhilwara : शहर के पुर थाना क्षेत्र से गुजर रहे भीलवाड़ा-चित्तौडगढ़़ रेल मार्ग पर बुधवार देर रात एक युवक ने मालगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. इससे पहले युवक ने सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा था. सुसाइड नोट सामने आने के बाद परिजनों के साथ समाज के लोगो ने मोर्चरी के बाहर हंगामा शुरू कर दिया.

सुसाइड नोट मिला

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

पुलिस ने अनुसार बुधवार रात भीलवाड़ा से चित्तौडगढ़़ की ओर जा रही मालगाड़ी संगम हाउस के सामने पहुंची ही थी कि एक अज्ञात युवक मालगाड़ी के सामने आ गया. लोको पायलट ने इसकी सूचना भीलवाड़ा स्टेशन मास्टर के जरिये कंट्रोल रूम को दी. इसके बाद मंगरोप, पुर, कोतवाली और रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट से जाब्ता मौके पर पहुंचा. मृतक ने पैंट शर्ट पहने हुये था, जिसकी जेब में आधार कार्ड और एक सुसाइड नोट मिला. 

इसके आधार पर मृतक की पहचान हलेड़ निवासी चंपालाल (42) पुत्र भैंरूलाल प्रजापत के रूप में कर ली गई. शव को देर रात मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया दिया गया. आज गुरुवार सुबह मृतक के बेटे सौरभ उर्फ सोनू प्रजापत ने पुलिस को रिपोर्ट दी, जिसमें बताया गया है कि उसके पिता चंपालाल दो दिन पहले बिना बताये घर से कहीं चले गये थे. परिजनों ने उनकी तलाश की.

पिता को दी मारने की धमकी

सोनू ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसके पिता चंपालाल को पुश्तैनी मकान के बेचान को लेकर हलेड़ गांव का ही अंबालाल पुत्र भैंरूलाल खारोल विगत कई वर्षों से परेशान करने के साथ ही विवाद कर रहा था. दो दिन पहले भी अंबा लाल ने परिवादी के पिता को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके चलते चंपालाल मानसिक रूप से परेशान थे. आज सुबह उसे सूचना मिली कि उसके पिता चंपालाल की लाश संगम हाउस के सामने रेलवे पटरी पर मिली है. सोनू का आरोप है कि उसके पिता चंपा लाल को अंबा लाल ने मरने के लिए मजबूर कर दिया था. 

सोनू का आरोप है कि अंबा लाल का पार्टनर शंकर लाल तेली भी उक्त घटना में शामिल है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया, लेकिन मोर्चरी पर जमा प्रजापत समाज के लोगों ने पुलिस से शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट दिलाने की मांग करते हुये शव लेने से मना कर दिया और प्रदर्शन करने लगे. कुछ देर की समझाइश के बाद पुलिस के आश्वासन पर मामला शांत हो पाया.

Trending news