Bhilwara news: राजस्व मंत्री व जिला कलक्टर ने किया विशाल रक्तदान शिविर का शुभारंभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1652556

Bhilwara news: राजस्व मंत्री व जिला कलक्टर ने किया विशाल रक्तदान शिविर का शुभारंभ

Bhilwara news: डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की जन्म जयंती के अवसर पर शुक्रवार को रामस्नेही वाटिका में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ. राजस्व मंत्री जाट ने संविधान निर्माता, समाज सुधारक एवं विधिवेत्ता बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयन्ती के अवसर पर जिलेवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी.

Bhilwara news: राजस्व मंत्री व जिला कलक्टर ने किया विशाल रक्तदान शिविर का शुभारंभ

Bhilwara news: विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी द्वारा बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की जन्म जयंती के अवसर पर शुक्रवार को रामस्नेही वाटिका में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ .रक्तदान शिविर का जिले के प्रमुख धर्मगुरुओं, राजस्व मंत्री रामलाल जाट ,जिला कलेक्टर आशीष मोदी, जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू द्वारा बाबा साहेब की तस्वीर पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर विधिवत शुभारंभ किया गया .राजस्व मंत्री जाट ने संविधान निर्माता, समाज सुधारक एवं विधिवेत्ता बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयन्ती के अवसर पर जिलेवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें- Chittorgarh news: नवाचार के तहत आवेदकों को उनके घर पर जाकर किया पट्टो का वितरण, जानिए मामला

जाट ने कहा कि भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर ने अपना जीवन दलित, शोषित, उपेक्षित और कमजोर वर्गों को समाज की मुख्य धारा में लाने के लिए समर्पित कर दिया. भारत में संसदीय प्रजातंत्र की नींव रखने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही. उन्होंने इस अवसर पर जिलेवासियों से आह्नवान किया कि वे बाबा साहेब के आदर्शों का अनुसरण कर शोषण मुक्त समाज बनाने और लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना सक्रिय योगदान दें. इस अवसर पर उन्होंने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के देश हित में किए गए कार्यों को याद करते हुए उन्हें नमन किया.

ये भी पढ़ें- Jalore news: भीनमल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक से 207 कट्टो में 41.40 क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त किया बरामद

जिला कलक्टर मोदी व जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धू ने बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती पर जिलेवासियों को बधाई देते हुए उनके जीवन आदर्शों, संवैधानिक मूल्यों को जीवन में अपनाने की बात कही ताकि राष्ट्र को और अधिक मजबूत बनाया जा सके. उन्होंने रामस्नेही वाटिका में विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित किए जाने पर आयोजकों को बधाई दी तथा युवाओं को रक्तदान शिविर में बढ़-चढ़कर भाग लेने की बात कही. इस दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मुस्ताक खान, पीएमओ डॉ अरुण गौड़, डिप्टी सीएमएचओ डॉ घनश्याम चावला सहित अन्य अधिकारी, जनप्रतिनिधिगण व सैकड़ो की संख्या में रक्तदान हेतु आए युवा मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan news: 75 वर्षों से मूलभूत सुविधाओं का इंतजार कर रहा ये गांव, अब ग्रामीणों ने उठाया ये कदम

Trending news