भीलवाड़ा : मंत्री रामलाल जाट का दावा, राजस्थान में रिपीट होगी अशोक गहलोत सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1698023

भीलवाड़ा : मंत्री रामलाल जाट का दावा, राजस्थान में रिपीट होगी अशोक गहलोत सरकार

Bhilwara News: राजस्थान की गहलोत सरकार के इस मंत्री ने चुनाव से पहले बड़ा दावा किया और कहा कि प्रदेश में फिर से कांग्रेस सरकार रिपीट होगी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने कर्नाटक में कार्य किया, जिसका नतीजा सामने है. 

भीलवाड़ा : मंत्री रामलाल जाट का दावा, राजस्थान में रिपीट होगी अशोक गहलोत सरकार

Bhilwara News: राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने करेड़ा की ग्राम पंचायत शिवपुर में मंहगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड सौंपे. राजस्व मंत्री ने गोद भराई की रस्म के साथ ही नन्ही बालिकाओं का केक काटकर जन्म उत्सव मनाया.

मंत्री जाट ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि आमजन की सुविधा के लिए उनके घरों के नजदीक ही बढ़ती महंगाई से राहत दिलाने के लिए राज्य सरकार की ओर से महंगाई राहत कैंप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कैंप में मौजूद अधिकारियों से कहा कि राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक गांव, ढाणी, कस्बे में अंतिम छोर तक बैठे हुए हर पात्र व्यक्ति को मिलना चाहिए. जाट ने कैंप में आमजन की विभिन्न समस्याएं भी सुनी और अधिकारियों को तुरंत निराकरण करने हेतु निर्देशित किया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो जिला जहां पापड़ बन गयी सड़क, लोगों ने किया हंगामा

उन्होंने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि महंगाई राहत कैंपों का अधिकाधिक लाभ उठाएं. कैंप के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि मैं मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया. महंगाई में इतनी बड़ी गारंटी दी और मुख्यमंत्री ने राहत कैंप लगाए.

उनकी बदौलत से लोगों को फायदा मिल रहा है. मुख्यमंत्री ने  घरों कि बिजली मुक्त और खेतों की बिजली मुक्त की. भाजपा वाले सत्ता में बैठने के बाद जनता से किए वादे भूल गए. बीजेपी ने 400 रुपये का गैस सिलेंडर को आज 1100 रुपये और 1200 रुपये में कर दिया. वहीं, डीजल पेट्रोल को 35-40 रुपये से आज ₹100 से ऊपर पहुंचा दिया. 

बीजेपी ने गाय के अनुदान बंद कर दिया. भारतीय जनता पार्टी ने जाति धर्म के नाम पर वोट मांगने का काम किया है. हमारी सरकार ने कर्नाटक में बहुत ही अच्छा कार्य किया, जिसका नतीजा यह रहा कि बहुमत के साथ हमारी सरकार बनी है और राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूर्ण बहुमत से हम सरकार बनाएंगे.

यह भी पढ़ेंः सीएम गहलोत का बड़ा फैसला, एक साथ 74 IAS ट्रांसफर, देखें लिस्ट

इसके बाद जाट ने लाभार्थियों को गांरटी कार्ड बाटे. उन्होंने कैंप में मौजूद लोगों का विभिन्न योजनाओं के लाभ हेतु पंजीयन होने पर बधाई दी और मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना, मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजनाएं, मुख्यमंत्री कामधेनु पशु बीमा योजनाएं,  मुख्यमंत्री निशुल्क अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना आदि की विस्तृत जानकारी दी. 

Trending news