Bhilwara: राजस्थान सरकार हर वर्ग के विकास के लिए कर रही काम- अनिल डांगी
Advertisement

Bhilwara: राजस्थान सरकार हर वर्ग के विकास के लिए कर रही काम- अनिल डांगी

Bhilwara News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा के बाद जन-जन तक राजस्थान की कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने और केन्द्र की भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जाएगा.

 

Bhilwara: राजस्थान सरकार हर वर्ग के विकास के लिए कर रही काम- अनिल डांगी

Bhilwara: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा के बाद जन-जन तक राजस्थान की कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने और केन्द्र की भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जाएगा.

भीलवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष और भीलवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल डांगी के नेतृत्व में इस जनसम्पर्क अभियान का विधिवत आगाज एक मार्च को होगा. इस बारे में डांगी ने सोमवार को अपने कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में विस्तार से जानकारी दी. अभियान आगाज होने के मौके पर कांग्रेस के भीलवाड़ा संगठन प्रभारी चित्तौड़गढ़ के पूर्व विधायक सुरेन्द्रसिंह जाड़ावत भी मौजूद रहेंगे. हाथ से जोड़ो यात्रा का शुभारंभ उपनगर पुर के संतोषीमाता मंदिर से होगा. 

यात्रा पुर से बिलिया, बापूनगर, पांसल चौराहा, गांधीनगर, गंगापुर तिराहा सहित भीलवाड़ा शहर के प्रमुख क्षेत्रों से होते हुए सांगानेरी गेट पहुंच सम्पन्न होगी. करीब 15 किलोमीटर की इस यात्रा में भीलवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सभी कांग्रेस पदाधिकारी, पीसीसी मेम्बर, निवर्तमान जिलाध्यक्ष, पार्षद, पूर्व पार्षद, सभी ब्लॉक पदाधिकारी, सभी अग्रिम संगठनों के जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, आदि पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे.

डांगी ने बताया कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत निकाले जाने वाली यात्रा के माध्यम से राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आमजन तक पहुंचाकर बताया जाएगा कि किस तरह राजस्थान की वर्तमान सरकार समाज के हर वर्ग के विकास व कल्याण के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रही है. चिकित्सा, शिक्षा सहित कोई क्षेत्र ऐसा नहीं छोड़ा गया जिसमें आमजन को लाभ नहीं पहुंचाया गया. 

अभियान के माध्यम से केन्द्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों की जानकारी भी आमजन को दी जाएगी. ये भी बताया जाएगा कि भीलवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पिछले करीब 15 वर्ष से भाजपा विधायक व नगर परिषद बोर्ड में भाजपा के सभापति होने के बावजूद उन्हें शहर के विकास और जनसमस्याओं के समाधान के लिए कोई प्रयास नहीं किया है जिसके कारण आज आमजन को तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. 

भाजपा विधायक व सभापति के पास झूठे वादे और बयानबाजी के अलावा उपलब्धि के नाम पर कुछ नहीं है. भ्रष्टाचार के आरोपों की झड़ी लगी हुई लेकिन कभी सफाई भी नहीं दी. इस प्रेस वार्ता में भंवरलाल गर्ग, मंजु पोखरना, शिवकुमार कौशिक , योगेश सोनी , मोहम्मद हारून रंगरेज, रवि शंकर पौराणिक ,कुन्दन शर्मा, आदि मौजूद थे.

Trending news