भीलवाड़ा न्यूज: हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में होने वाली हल्ला बोल रैली का विरोध,जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1744962

भीलवाड़ा न्यूज: हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में होने वाली हल्ला बोल रैली का विरोध,जानिए पूरा मामला

भीलवाड़ा न्यूज: हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में होने वाली हल्ला बोल रैली का विरोध किया जा रहा है. हालांकि इसको लेकर एक कांग्रेस नेता का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

 

भीलवाड़ा न्यूज: हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में होने वाली हल्ला बोल रैली का विरोध,जानिए पूरा मामला

Bhilwara: बजरी माफियाओं के खिलाफ 20 जून को भीलवाड़ा में प्रस्तावित आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में होने वाली हल्ला बोल रैली का विरोध करते हुए रॉयल्टी परिवहनकर्ता, श्रमिक संघ और श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, भीलवाड़ा की ओर से जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. इससे पूर्व अहिंसा सर्किल से निकली ट्रैक्टर रैली कलेक्ट्री पहुंची. जहां बैनीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

हनुमान बेनीवाल भीलवाड़ा के बजरी व्यवसायियों को धमका रहे-आरोप

कलेक्टर को सीएम के नाम दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि राज्य में 5 वर्ष तक बजरी खनन पर रोक के बाद सरकार ने आम जनता को राहत पहुंचाने और राजस्व में वृद्धि के लिए जून 2021 में बजरी खनन लीजों को अनुमति दी. जिससे हजारों लोगों को रोजगार मिला. ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भीलवाड़ा के बजरी व्यवसायियों को धमका रहे हैं. 

इससे वहां काम करने वाले श्रमिकों के सामने रोजगार का संकट पैदा हो गया है. इसके अलावा बेनीवाल 20 जून को भीलवाड़ा में बजरी परिवहन व बेरोजगारों को रोजगार देने की मांग को लेकर हल्ला बोल प्रदर्शन करने वाले हैं. जिसका वैध बजरी परिवहनकर्ता एवं श्रमिक संघ भीलवाड़ा विरोध करता है.

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना भीलवाड़ा के बबलू बन्ना ने सांसद बेनीवाल द्वारा मेघराज सिंह के मानवीय प्रतिष्ठा और सम्मान को आघात पहुंचाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की मेघराज सिंह राजस्थान के प्रतिष्ठित भामाशाह, समाजसेवी और व्यापारी है. जिनके विरूद्ध सांसद नागौर हनुमान बेनीवाल द्वारा अभद्र टिप्पणी की गई है. सांसद द्वारा बजरी माफिया जैसे दुर्भावनापूर्ण शब्दों का उपयोग करना निंदनीय है. करणी सेना सांसद बेनीवाल के व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए सिंह पर की गई टिप्ण्णी की कड़े शब्दों में निंदा करती है.

यह भी पढ़ेंः 

IAS टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी ने की IPS मनीष कुमार से शादी

वसुंधरा राजे को अशोक गहलोत की बताया बहन, सचिन पायलट पर भी तंज, श्रीगंगानगर में केजरीवाल का चुनावी बिगुल

Trending news