Bhilwara News: नारायण गुर्जर हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2235353

Bhilwara News: नारायण गुर्जर हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोलीखेड़ा गांव के नारायण गुर्जर हत्या मामले में फरार चल रहे दो मुख्य आरोपी को पुलिस ने शनिवार को मंदसौर रोड से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपाधीक्षक मेघा गोयल ने बताया कि फरार चल रहे दोनों आरोपियों को मंदसौर रोड से गिरफ्तार किया गया है.

Bhilwara News: नारायण गुर्जर हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मांडल क्षेत्र में कोलीखेड़ा गांव के नारायण गुर्जर हत्या मामले में फरार चल रहे दो मुख्य आरोपी शनिवार को मंदसौर रोड से गिरफ्तार कर लिए गए. पुलिस उपाधीक्षक मेघा गोयल ने बताया कि फरार चल रहे दोनों आरोपियों को मंदसौर रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है. एसआईटी और मांडल पुलिस द्वारा गठित विशेष टीमें वारदात के बाद से तलाश में लगी हुई थी. जिन्हें शनिवार को सफलता मिली. 

थानाधिकारी संजय गुर्जर ने बताया कि वारदात के बाद पहली बार दोनों आरोपी उज्जैन शहर में फरारी काट रहे थे. जहां सीसीटीवी कैमरे में फुटेज मिलने पर क्षेत्र में इनकी छानबीन की गई. उसके बाद मंदसौर क्षेत्र में होने की मुखबिर की सूचना से जानकारी मिली. आधुनिक तकनीकी और मुखबिरों से मिली जानकारी से मंदसौर रोड से पुलिस के हत्थे चढ़े.

थानाधिकारी संजय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिखने पर पता चला कि उन्होंने हुलिया बदलने के लिए बाल कटवा दिए थे. किंतु लगातार प्रयासों से पुलिस को सफलता मिली. जानकारी के अनुसार थाने से विशेष टीम में शामिल गेवर विश्नोई और दिनेश कुमार करीब चार पांच दिन उज्जैन और नागदा क्षेत्र में सिविल ड्रेस में वहां रुके. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Breaking News: धमकी के बाद रविंद्र सिंह भाटी को मिली बुलेट प्रूफ कार!

स्थानीय स्तर पर पूछताछ की और दोनों शहरों के करीब 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले तब जाकर उनके वहां होने का लिंक मिला जिनमें वो महाकाल मंदिर परिसर क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे में नजर आए. इसके पश्चात सारी टीमें इसी क्षेत्र में सक्रिय हो गई और लगातर प्रयास से आरोपियों तक पहुंचे. फिलहाल दोनों आरोपियों रमेश सुथार निवासी मांडल और मदन सिंह निवासी देवरिया को पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

Trending news