भीलवाड़ा में पुलिस महकमे में शोक की लहर, जानें आखिर क्या है पूरा मामला
Advertisement

भीलवाड़ा में पुलिस महकमे में शोक की लहर, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

Bhilwara News: भीलवाड़ा के गुलाबपुरा थाने से बड़ी खबर है. पुलिसकर्मी ने किया थाने के क्वाटर में सुसाइड,पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई है.पारिवारिक कलह बताई जा रही है वजह.

 

भीलवाड़ा में पुलिस महकमे में शोक की लहर.

Bhilwara News: भीलवाड़ा के गुलाबपुरा थाने में पदस्थापित पुलिसकर्मी राम केदार ने अज्ञात कारणों के चलते पुलिस थाने के ही निकट बने क्वार्टर में पंखे से लटक कर जान दे दी,अल सुबह दरवाजा नहीं खोलने पर शंका हुई जिस पर अन्य सहयोगी पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़ा तो राम केदार पंखे से लटकता हुआ नजर आया.

घटना की जानकारी प्राप्त की है

घटना की सूचना पर पुलिस महकमें शोक की लहर व्याप्त हो गई.पुलिसकर्मी राम केदार के शव को गुलाबपुरा स्थित मोर्चरी में रखवाया गया है.जानकारी के अनुसार पारिवारिक कलह मौत का कारण बताया जा रहा है.वहीं, घटना की जानकारी के उपरांत भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक व शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक गुलाबपुरा स्थित चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचे व घटना की जानकारी प्राप्त की है.

परिवारजन शव लेने के लिए रवाना हो गए हैं

राम केदार के परिजनों को सूचना दे दी गई है,परिवारजन शव लेने के लिए रवाना हो गए हैं. लंबे समय से पदस्थापित राम केदार के परिचित बड़ी संख्या में गुलाबपुरा स्थित मोर्चरी में पहुंच रहे हैं. बता दें कि जैसे ही परिजनों को केदार के मौत की खबर मिली तो उनके पैर से जमीन खिसक गई. जिले के पुलिस महकमें में इस खबर के बाद शोक की लहर है. आखिर जांच में सबकुछ पता चल जाएगा कि आखिर केदार ने ऐसा कदम क्यों उठाया है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: राजस्थान में गुर्जरों के एमबीसी आरक्षण पर लटक सकती है तलवार! नोटिस के बाद आरक्षण पर खतरा,पढ़ें बड़ी खबरें

 

 

Trending news