Bhilwara News: झाडिय़ों में युवक का शव बाइक के नीचे दबा मिला, शरीर पर मिले चोट के निशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2489400

Bhilwara News: झाडिय़ों में युवक का शव बाइक के नीचे दबा मिला, शरीर पर मिले चोट के निशान

Bhilwara News: उपखंड क्षेत्र स्वरूपगंज रीको ग्रोथ सेंटर बनास पुलिया के पास शनिवार सुबह झाडिय़ों में एक युवक का शव बाइक के नीचे दबा मिला. सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई.

 

Bhilwara News: झाडिय़ों में युवक का शव बाइक के नीचे दबा मिला, शरीर पर मिले चोट के निशान

Bhilwara News: उपखंड क्षेत्र स्वरूपगंज रीको ग्रोथ सेंटर बनास पुलिया के पास शनिवार सुबह झाडिय़ों में एक युवक का शव बाइक के नीचे दबा मिला. सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. युवक के नाक के ऊपर चोट के निशान हैं,युवक की पहचान कालू रेगर पिता केशू रेगर उम्र 50 साल निवासी स्वरूपगंज के रूप की गई.

जानकारी अनुसार हमीरगढ़ स्वरूपगंज रीको क्षेत्र के बनास पुलिया के पास झाड़ियां में एक युवक की लाश मिलने से आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सैकड़ों लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी और थाना अधिकारी दिलीप सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और मोबाइल वेन, एफएसएल टीम के जरिए मामले की जांच शुरू की.

घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और हत्या की आशंका जताई. पुलिस हत्या या हादसा सभी एंगल से बारीकी से जांच में जुटी हुई है. मृतक को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया, युवक की मौत के कारण पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे.

परिजनों का कहना है कि मृतक कालू रेगर रात से घर नहीं लौटा था, कालू चुनाई का कार्य करता था। डिप्टी श्याम सुंदर ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की गहनता से जांच शुरू की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भीलवाड़ा एमजी हॉस्पिटल में भिजवाया गया है. परिजनों द्वारा जो रिपोर्ट पेश की जाएगी जो तथ्य सामने आएंगे उस प्रकरण के अनुसार अनुसंधान किया जाएगा.

Trending news