Bhilwara Crime News:ननिहाल आए युवक की कुएं में गिरने से मौत
Advertisement

Bhilwara Crime News:ननिहाल आए युवक की कुएं में गिरने से मौत

Bhilwara Crime News:राजस्थान के कोटड़ी उपखंड मुख्यालय के गहूली ग्राम पंचायत के थालेड़ा गांव में देवनारायण बन्नी में कुएं में गिरने से एक युवक की मौत हो गई.पास ही युवक की बाइक खड़ी मिली.

Bhilwara Crime News

Bhilwara Crime News:राजस्थान के कोटड़ी उपखंड मुख्यालय के गहूली ग्राम पंचायत के थालेड़ा गांव में देवनारायण बन्नी में कुएं में गिरने से एक युवक की मौत हो गई.पास ही युवक की बाइक खड़ी मिली.मृतक का थालेड़ा में ननिहाल है.पुलिस ने शव को कुएं से निकाल कर कोटड़ी चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया. 

दीवान उस्मान खान ने बताया कि थालेड़ा गांव में कुएं में एक युवक का शव मिलेगी सूचना मिली सूचना.सूचना मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और कुएं का पानी निकाल कर शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला.शव की पहचान भेरू पिता घीसा बधाई निवासी चौधरियास थाना बड़लियास के रूप में की गई.वहीं सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे.

मृतक के बड़े भाई नाथू पिता घीसा बलाई ने बताया कि थालेड़ा गांव में उनका ननिहाल है.कल शाम को भैरू घर नहीं आया तो उसकी सार संभाल की.ननिहाल भी सूचना दी क्योंकि वह अक्सर यहा देवनारायण भगवान के दर्शन करने आया करता इस पर परिजनों ने देवनारायण मंदिर व बन्नी में तलाशी की.जहां कुएं में उसका शव तैरता हुआ मिला.

पुलिस ने ग्रामीण की मदद से कुएं का पानी निकाल कर शव को बाहर निकाला.नाथू ने बताया कि भेरूलाल देवनारायण के दर्शन करने गया और इसी दौरान रात के समय में पैर फिसलने के चलते कुएं में गिर गया.

पुलिस ने कोटड़ी चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के सुपुर्द किया.सूचना पर गेंहूली पूर्व सरपंच व वर्तमान सरपंच प्रतिनिधि भूपेंद्र सिंह राणावत मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:जल संसाधन विभाग बड़ा फैसला,20 अप्रैल से 19 मई तक पूर्ण नहर बंदी

यह भी पढ़ें:Churu Crime News: 4 साल की बेटी को छोड़ मां ने जताया भरोसा, बच्ची पर हुआ अत्याचार,11 साल बाद लौटी तो शरीर पर मिले चोट और जलने के निशान

यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: गोविंद सिंह डोटासरा और सुखजिंदर सिंह रंधावा ने महेंद्रजीत सिंह मालविया पर बोला हमला,कहा-मालविया ने कांग्रेस के साथ की गद्दारी

Trending news