Bhilwara Accident News:सामूहिक विवाह सम्मेलन लौट रही बस हुई हादसे का शिकार,40 से ज्यादा घायल
Advertisement

Bhilwara Accident News:सामूहिक विवाह सम्मेलन लौट रही बस हुई हादसे का शिकार,40 से ज्यादा घायल

Bhilwara Accident News:माली समाज के सामुहिक विवाह सम्मेलन में शामिल होने के बाद राजसमंद लौट रहे लोगों की बस की पुर चौराहा के पास ट्रक से भिड़ंत हो गई. इसके चलते बस में सवार लोगों में अफरा-तफरी के साथ ही चीख-पुकार मच गई.

Bhilwara Accident News

Bhilwara Accident News:माली समाज के सामुहिक विवाह सम्मेलन में शामिल होने के बाद राजसमंद लौट रहे लोगों की बस की पुर चौराहा के पास ट्रक से भिड़ंत हो गई. इसके चलते बस में सवार लोगों में अफरा-तफरी के साथ ही चीख-पुकार मच गई. हादसे मे करीब लोग 30 लोग घायल हो गये. इनमें से चार को पुर व 11 गंभीर रुप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पुर से हाइवे पर चढने के दौरान बस को ट्रक ने टक्कर मार दी.बाराती सोहनलाल माली ने जानकारी देते हुये बताया की माली समाज का सामुहिक विवाह सम्मेलन सोमवार को पुर में आयोजित हुआ. सम्मेलन के बाद राजसमंद जिले के दुल्हा-दुल्हन के वाहन पहले रवाना हो गये, जबकि बाकी लोग बस से रवाना हुये. 

यह बस पुर से निकल कर चौराहे से हाइवे पर क्रॉस कर रही थी, तभी सामने से आये ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. इस भिषण हादसे में 40 लोगों के चोटिल होने की बात कही जा रही है. इनमें से 4 को पुर, जबकि 11 को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

जिला अस्पताल में उपचाररत घायलों में खमनौर, राजसमंद निवासी निकल पुत्र भगवान माली, शंकर पुत्र चतुर्भुज माली, चिराग पुत्र भगवान माली, योगेश पुत्र रमेशचंद्र माली, रामलाल पुत्र जमनालाल माली, वैभव पुत्र प्रकाश माली, कालुलाल पुत्र उदयराम माली, हितेश पुत्र कैलाश माली, भाव का गुढ़ा निवासी भावेश पुत्र मांगीलाल खटीक, खमनोर निवासी केशर पत्नी नारायण माली, बबीता पत्नी कमलेश माली शामिल हैं. घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई गई है. वहीं घटना जानकारी मिलने के बाद प्रशासन के अधिकारी भी महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे.

यह भी पढ़ें:Big Breaking: राजस्थान में कांग्रेस नहीं करेंगी गठबंधन, बेनीवाल और भाटी की लोकसभा चुनाव को लेकर अब क्या होगी रणनीति?

यह भी पढ़ें:Railway News: पीएम देंगे बीकानेर को बड़ी सौगात,वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से रेलवे की विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

Trending news