रायला के 38 ट्रक- ट्रेलर गुजरात के कबाड़ी को बेचा, ट्रक मालिक से कहा- बड़ी कंपनी में किराये पर लगी है...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1734962

रायला के 38 ट्रक- ट्रेलर गुजरात के कबाड़ी को बेचा, ट्रक मालिक से कहा- बड़ी कंपनी में किराये पर लगी है...

शाहपुरा के रायला थाना क्षेत्र से मालिकों से हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड चंदेरिया में किराए पर लगाने के बहाने राम चंद्र पांड्या ने किशन लाल गाडरी से बात करवाई तथा किशन लाल गाडरी ने ही किराए के लिए लेकर ट्रकों को गुजरात के राजकोट में जमील कबाड़ी के यहां पर बेच दिया. 

रायला के 38 ट्रक- ट्रेलर गुजरात के कबाड़ी को बेचा, ट्रक मालिक से कहा- बड़ी कंपनी में किराये पर लगी है...

Bhilwara News:  शाहपुरा के रायला थाना क्षेत्र से क्राइम की एक अजीबोगरीब चौंकाने वाले मामला सामने आया है. जहां किराये पर लिए गये  21 ट्रक ट्रेलर कबाड़ी खाने में पाए गये. दरअसल ये सारे ट्रक किराए पर लेकर कबाड़ी को बेच दिए गये. किराए पर लेकर कबाड़ी को बेच देने का मामला तब सामने आया जब मालिक परिवाद लेकर रायला थाने में पहुंचा.

38 ट्रकों की गायब होने की जानकारी

रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि पीड़ित ट्रक, ट्रेलर मालिकों से हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड चंदेरिया में किराए पर लगाने के बहाने राम चंद्र पांड्या ने किशन लाल गाडरी से बात करवाई तथा किशन लाल गाडरी ने ही किराए के लिए लेकर ट्रकों को गुजरात के राजकोट में जमील कबाड़ी के यहां पर बेच दिया. ट्रक मालिकों के साथ किराए के नाम पर धोखाधड़ी कर दी गई तथा ट्रक टेलर गायब हो गई. रायला थाने में 38 ट्रकों की गायब होने की जानकारी आ रही है. इतनी बड़ी मात्रा में ट्रक के गायब होने की सूचना पर पुलिस प्रशासन भी सकते में आ गया.

ट्रक को बड़ी कंपनी में किराए पर लगाने का दिया झांसा

साथ ही कई ट्रक मालिक अभी रायला थाने में पहुंचकर अपनी ट्रक गायब होने की सूचना दे रहे देवीलाल गुर्जर के नेतृत्व में परिवादी रायला थाने में पहुंचे हैं और उन्होंने यहां पर रिपोर्ट प्रस्तुत की है. पुलिस ने ट्रक, टेलर गायब करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी जालसाजी का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जीपीएस के माध्यम से कबाड़ी तक पहुंच गई पुलिस

पीड़ितों ने बताया कि कई दिन तक किराए पर लेकर जाने वाले ट्रकों का अता पता नहीं चलने पर जीपीएस के माध्यम से ट्रक के गायब होने के स्थान तक पीछा किया तथा उस लोकेशन पर पहुंच गए, जहां पर कबाड़ी उन ट्रकों के टुकड़े टुकड़े कर रहा था. इस बात का ध्यान कबाड़ी को नहीं था कि मामले का खुलासा हो जाएगा,लेकिन जीपीएस से ट्रैक करने वालों ने मामले का खुलासा कर दिया और पुलिस की राह भी आसान कर दी. गुजरात पुलिस से रायला थाने की पुलिस से बातचीत चल रही है. रायला से टीम गठित कर गुजरात के लिए भेजी गई है. मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

Trending news