Video: लोकसभा चुनाव से पहले ही सीमा हैदर ने कर दी ये भविष्यवाणी, बोली- आएंगे तो ...... ही
Advertisement

Video: लोकसभा चुनाव से पहले ही सीमा हैदर ने कर दी ये भविष्यवाणी, बोली- आएंगे तो ...... ही

Seema Haider Viral Video: सीमा हैदर अपने डांस वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. इसके चलते वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. हाल ही में उन्होंने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए साल 2024 में लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर के कुछ ऐसा कह दिया है कि उनका वीडियो वायरल हो गया है.

Seema haider sachin meena - zee rajasthan

Seema Haider Viral Video: पूरे देश में आजकल लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर हैं. बीजेपी-कांग्रेस से लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई हैं. हर कोई वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहा है. दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं तो वहीं, राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तानी महबूबा और पत्नी सीमा हैदर ने एक ऐसी भविष्यवाणी कर दी है, जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो गई है. 

जी हां, सीमा हैदर वही महिला है, जो की ऑनलाइन गेम पब खेलते-खेलते हिंदुस्तानी युवक सचिन मीणा के प्यार में पड़ गई और फिर बिना पासपोर्ट-बिना वीजा के भारत चली आई. हैरानी के बाद तो यह है कि सीमा हैदर पहले से ही 4 बच्चों की मां हैं और वह उम्र में भी सचिन मीणा से बड़ी हैं लेकिन दोनों का इश्क ऐसे परवान चढ़ा कि इन्होंने किसी की भी कोई फिक्र ना की. अपने प्यार को मुकम्मल करने के लिए सीमा हैदर भारत आने के बाद पूरी तरह से सनातनी बन गई हैं और वह सचिन मीना से शादी कर चुकी हैं. 

सीमा हैदर के लिए दीवाने हैं लोग
सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन मीणा के वीडियो को देखने के लिए लोग दीवाने बने बैठे रहते हैं. सीमा हैदर जब भारत आई थी तो कई लोगों ने उन्हें पाकिस्तानी जासूस कहा था तो कई लोगों ने उन्हें ISIS का आतंकी करार भी दिया था लेकिन उत्तर प्रदेश ATS पूछताछ होने के बाद सीमा हैदर को छोड़ दिया गया और अब वह उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन मीणा की पत्नी के तौर पर रह रही हैं. 

सीमै हैदर ने दिया बड़ा बयान
सीमा हैदर अपने डांस वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. इसके चलते वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. हाल ही में उन्होंने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए साल 2024 में लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर के कुछ ऐसा कह दिया है कि उनका वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में आप साफ सुन सकते हैं कि साल 2024 में एक बार फिर से मोदी जी के पीएम बनने की बात को सीमा हैदर स्वीकार कर रही हैं. सीमा हैदर का कहना है कि जो राम को लाए हैं, वह फिर से आएंगे. पूरा देश यही कह रहा है. उनका पूरा रबूपुरा गांव यही कह रहा है. सबका यही कहना है कि एक बार फिर से मोदी सरकार आएगी. 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स 
2024 में मोदी जी के फिर से पीएम बनने वाले बयान का सीमा हैदर का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को दास नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है सीमा हैदर के बयान पर तमाम लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा है- मोदी जी से पहले हैदर भाई इंडिया आएंगे. एक अन्य यूज़र ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा - अरे तुमको कौन लाया है.

Trending news