10 साल से फरार थे पिता-पुत्र, ईनामी जोड़ी आखिरकार चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208097

10 साल से फरार थे पिता-पुत्र, ईनामी जोड़ी आखिरकार चढ़ा पुलिस के हत्थे

भरतपुर जिले के नदबई कस्बे में करीब दस साल पहले चर्चित सर्राफा व्यापारी को हथियार दिखाकर एक लाख नगदी सहित करीब 15 लाख रुपए के जेबरात लूट के मामले में पुलिस को सफलता मिली.

10 साल से फरार थे पिता-पुत्र

Nadbai: भरतपुर जिले के नदबई कस्बे में करीब दस साल पहले चर्चित सर्राफा व्यापारी को हथियार दिखाकर एक लाख नगदी सहित करीब 15 लाख रुपए के जेबरात लूट के मामले में पुलिस को सफलता मिली. जब भरतपुर डीएसटी टीम ने उत्तरप्रदेश अलीगढ़ जिले के गोंडा थाना क्षेत्र से लूट के मामलें में फरार तीन-तीन हजार रुपए के ईनामी बदमाश पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर नदबई पुलिस को सौंपा.

नदबई पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार भरतपुर डीएसटी टीम ने लूट के मामलें में दस साल से फरार ईनामी बदमाश उत्तर प्रदेश अलीगढ़ जिले के गौंडा थाना क्षेत्र के गांव पायन्दापुर निवासी भगवान सिंह पुत्र मंगलसिंह व जीतू उर्फ जीतेन्द्र सिंह पुत्र भगवान सिंह को गौंडा से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी पिता-पुत्र से पूछताछ दौरान लूट की बारदात का जुर्म स्वीकार करने पर दोनों आरोपियों को नदबई पुलिस को सौंपा गया. नदबई पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें-दूल्हे की जगह उसके दोस्त ने मना ली सुहागरात, सच्चाई सामने आते ही....

गौरतलब है कि 11 दिसम्बर 2012 में कस्बा स्थित पंजाबी मौहल्ला निवासी सर्राफा व्यापारी सुशील सहगल पुत्र सोहनलाल सहगल अपनी दुकान बंद कर जेबरात के बैग को लेकर अपने घर जा रहा. इसी दौरान दिनदहाडे गिरफ्तार आरोपी पिता-पुत्र सर्राफा व्यापारी को हथियार दिखाते व फायरिंग करते हुए जेबरात के बैग को लूटकर फरार हो गए. मुख्य बाजार में दिनदहाडे लूट की घटना से गुस्साएं विभिन्न व्यापारिक संगठनों ने लगातार तीन दिन बाजार बंद कर तहसील मुख्यालय पर पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस के उच्चाधिकारियों की समझाइश पर धरना समाप्त कर पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news