महिला टीचर से हेड मास्टर ने की अश्लील हरकत, बाइक पर बैठाकर की छेड़छाड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245584

महिला टीचर से हेड मास्टर ने की अश्लील हरकत, बाइक पर बैठाकर की छेड़छाड़

  जिले के कुम्हेर क्षेत्र के नगला ग्यासिया में स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका ने अपने ही स्कूल के हेड मास्टर के खिलाफ कुम्हेर थाने में छेड़छाड़ करने सहित जबदस्ती करने का मामला दर्ज कराया है.

 महिला टीचर से हेड मास्टर ने की अश्लील हरकत, बाइक पर बैठाकर की छेड़छाड़

भरतपुर:  जिले के कुम्हेर क्षेत्र के नगला ग्यासिया में स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका ने अपने ही स्कूल के हेड मास्टर के खिलाफ कुम्हेर थाने में छेड़छाड़ करने सहित जबदस्ती करने का मामला दर्ज कराया है. दर्ज कराए मामले में पीड़िता अध्यापिका ने बताया कि वह 14 मार्च को में जब स्कूल गई थी तो स्कूल के हेड मास्टर रामसिंह ने कहा कि तुम्हे हाकिम सिंह ने बुलाया है जिस पर विश्वास करते हुए वह हैड मास्टर के साथ बाइक पर बैठकर आ रही थी . बाइक सवार हेड मास्टर ने अपनी बाइक को हेलक की ओर ना ले जाते हुए सेह बावेन के रास्ते पर ले जाने लगा.

अध्यापिका ने रास्ता गलत होना बताया तो उसने कहा कि हाकिम सिंह आगे मिलेंगे वो उसे जंगलों की ओर ले गया और उसने उसका हाथ पकड़ते हुए उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. पीड़िता शिक्षिका ने जैसे तैसे वहां से बच कर निकली. उसके बाद 24 मार्च को हाफ टाइम में हैड मास्टर ने स्कूल में ही उसका हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए गलत कार्य के लिए दबाब बनाया था. 

यह भी पढ़ें: किडनी तक फेल कर देते हैं भीलवाड़ा में पाए जाने वाले ये सांप, 5 फीट दूर से करते हैं हमला

हेड मास्टर ने बुरी नीयत से हाथ पकड़ा

ग्रीष्म काल की छुट्टियों के बाद वह एक जुलाई को पुनः स्कूल आई तो हेड मास्टर रामसिंह ने ये कहते कि तेरे बिना मेरी छुट्टी मुश्किल से कटी है, मुझे पकड़ लिया और मेरे साथ बुरी नीयत से छेड़छाड़ करने लगा. हैड मास्टर द्वारा बार बार ऐसे हरकत किए जाने से परेशान होकर ये घटना उसने अपने पिता की बताई और कुम्हेर थाने में हैड मास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया. वहीं, हाकिम सिंह ने बताया कि नगला ग्यासिया का स्कूल मेरे अधीन आता है पर मैंने कभी किसी को नही बुलाया.

अधिकारी से भी हेड मास्टर के खिलाफ शिकायत

प्रारम्भिक जिला शिक्षा अधिकारी रामेश्वयरदयाल बंसल ने बताया कि नगला ग्यासिया के स्कूल के हैड मास्टर के खिलाफ कुम्हेर थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है. पीड़िता दर्ज प्रकरण की काफी और शिकायती पत्र प्रेषित करेगी तो हैड मास्टर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.ये स्कूल प्रारम्भिक शिक्षा विभाग के तहत आता है सम्बंधित अधिकारी को नियमानुसार कानूनी कार्यवाही करने के लिए कह दिया है जो भी विभागीय कार्यवाही होगी उसको करने के निर्देश दिए हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Devendra Singh

Trending news