Bharatpur: प्यार का दुश्मन बन बैठा बाप, प्रेग्नेंट बेटी पर ही ऑटो चढ़ाकर की मारने की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1277727

Bharatpur: प्यार का दुश्मन बन बैठा बाप, प्रेग्नेंट बेटी पर ही ऑटो चढ़ाकर की मारने की कोशिश

यह कपल एक दिन डॉक्टर से चैकअप कराकर ममता कार्ड बनवाने जा रहे थे. वहीं, रास्ते में लड़की के पिता ने इन पर ऑटो चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की. 

Bharatpur: प्यार का दुश्मन बन बैठा बाप, प्रेग्नेंट बेटी पर ही ऑटो चढ़ाकर की मारने की कोशिश

Bharatpur: कहते हैं प्यार में सब दुश्मन बन जाते हैं, ये पक्तियां राजस्थान के एक प्रेमी जोड़े पर बिल्कुल सटीक बढ़ती हैं. यह कहानी राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले एक कपल की है, जिसमें बेटी का पिता ही उसका दुश्मन बन गया और उसे मारने के लिए उस पर ऑटो तक चढ़ाने की कोशिश की.  

मिली जानकारी के अनुसार, यह कपल अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं इसलिए घरवालों के न मानने पर दोनों ने 22 फरवरी 2022 को घर से भागकर दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में कोर्ट मैरिज कर ली. वहीं, शादी के बाद भरतपुर वापस आकर दोनों साथ रहने लगे और शादी के चार महीने बाद लड़की गर्भवती हो गई. यह दोनों मूल रूप से भरतपुर के रहने वाले हैं और लड़का हिंदू धर्म और लड़की मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती है. 

यह पूरा मामला मथुरा गेट थाना क्षेत्र के सहयोग नगर से जुड़ा है. वहीं, इस कपल मदद के लिए पुलिस से गुहार लगाई, जिसके बाद कोर्ट ने कहा कि दोनों बालिग हैं और साथ रहना चाहते हैं इसलिए ये दोनों साथ रह सकते हैं, लेकिन लड़की के पिता को यह रिश्ता कई मंजूर नहीं था. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में Road Rage, साइड नहीं दी तो हलवाई को लाठी-डंडो और सरियों से मार डाला

इसी के चलते यह कपल एक दिन डॉक्टर से चैकअप कराकर ममता कार्ड बनवाने जा रहे थे. वहीं, रास्ते में लड़की के पिता ने इन पर ऑटो चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की. जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता एक ऑटो ड्राइवर है. 

भरतपुर की अन्य खबरों के यहां क्लिक करें.

Ajmer: युवती बहला-फुसलाकर ले गई बुजुर्ग महिला के गहने, पेंशन बढ़वाने का दिया झांसा

एक सोने के बिस्किट का दाम, 10 हजार, सीकर का युवक जो सोने की तस्करी में फंसा

 

Trending news