जलभराव की समस्या से परेशान शख्स की गांधीगिरी, कलेक्टर को गुलाब थमा कर किया थैंक्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446071

जलभराव की समस्या से परेशान शख्स की गांधीगिरी, कलेक्टर को गुलाब थमा कर किया थैंक्स

 कलेक्ट्रेट परिसर के राजीव सेवा केंद्र में गुरुवार को अलग ही नजारा देखने को मिला. कलेक्टर आलोक रंजन राजीव गांधी सेवा केंद्र में जनसुनवाई कर रहे थे. इस दौरान लोग अपनी-अपनी समस्याएं लेकर जनसुनवाई में पहुंचे.

जलभराव की समस्या से परेशान शख्स की गांधीगिरी, कलेक्टर को गुलाब थमा कर किया थैंक्स

 

भरतपुर: कलेक्ट्रेट परिसर के राजीव सेवा केंद्र में गुरुवार को अलग ही नजारा देखने को मिला. कलेक्टर आलोक रंजन राजीव गांधी सेवा केंद्र में जनसुनवाई कर रहे थे. इस दौरान लोग अपनी-अपनी समस्याएं लेकर जनसुनवाई में पहुंचे. उनमें से एक व्यक्ति ने अपना काम नहीं होने पर कलेक्टर को गुलाब थमा कर कहा कि आपका बहुत-बहुत धन्यवाद सर आपने में समस्या का समाधान नहीं किया. इस पर कलक्टर ने पीड़ित को कुर्सी पर बिठाया और एक्सईएन को मौके पर बुलाकर कार्रवाई कर पालना रिपोर्ट से पीड़ित को अवगत कराने के निर्देश दिये.

पीड़ित व्यक्ति दीपक राज सेवर थाना इलाके की शास्त्री नगर कॉलोनी का रहने वाला है. दीपक राज ने बताया की उनके घर के बाहर से जाने वाली सड़क पर जलभराव की समस्या है. क्योंकि उनसे आगे वाले घर के लोगों ने सड़क पर मोरम डाल रखी है जिसके कारण सड़क पर पानी भरा हुआ है. अब वह गंदा पानी कीचड़ में तब्दील हो गया है, जिसके कारण लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है. बच्चे स्कूल जाते समय कीचड़ में गिर जाते हैं. अगर आसपास के लोग भी घर से बाहर निकलते हैं तो उनके वाहन कीचड़ की वजह से फिसल जाते हैं. गंदगी एक कारण इलाके में मच्छरों का प्रकोप है. जिले में डेंगू फ़ैल रहा है ऐसे में अब उन्हें अपने परिवार की भी चिंता हो रही है.

यह भी पढ़ें: मंडी में 300 रुपये की मजदूरी करने वाले मोहसिन के मुरीद हुए महानायक, KBC में बताया संघर्ष की कहानी

नगर निगम और कलेक्टर से कई बार की थी शिकायत
दीपक राज ने बताया की, सबसे पहले उन्होंने 8 फ़रवरी को नगर निगम और अतिरिक्त जिला कलेक्टर से शिकायत की थी. उसके बाद उन्होंने 14 अक्टूबर को उन्होंने यूआईटी से शिकायत की थी. 19 अक्टूबर को कलेक्टर से शिकायत की थी. इसके अलावा वह कई बार सीएम पोर्टल भी शिकायत कर चुके हैं. लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई. जब वह बार-बार शिकायत करते हुए तंग आ गए तो उन्होंने आज फैसला किया की, वह आज कलेक्टर की जनसुनवाई में जायेंगे और उनका काम नहीं होने पर कलेक्टर को एक गुलदस्ता देकर उनका धन्यवाद करेंगे.

यह भी पढ़ें: महक.. मुक्का और मुंहतोड़ जवाब, स्पेन में कोटा की धाकड़ छोरी दिखाएगी धमाल!

दबंग परिवार करता है झगड़ा

दीपक राज की पत्नी नीतू ने बताया की, जब वह सड़क पर मोरम डालने वाले परिवार से उसे हटाने के लिए कहते तो दबंग परिवार झगड़ने के लिए तैयार हो जाता है. ऐसे में उनकी प्रशासन कोई मदद नहीं कर रहा. वह अब घर बेचकर जाने की सोच रहे हैं. दबंग परिवार द्वारा सड़क पर डाली गई मोरम की वजह से पानी रुका हुआ है. अगर उसे हटा दिया जाए तो पानी की निकासी हो जाये और सभी को जलभराव से मुक्ति मिल सके.

Reporter- Devendra Singh

Trending news