डीग पुलिस ने पपला गिरोह के दो बदमाश को दबोचा, 5 देसी कट्टे और कारतूस भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483133

डीग पुलिस ने पपला गिरोह के दो बदमाश को दबोचा, 5 देसी कट्टे और कारतूस भी बरामद

 जिले के डीग थाना पुलिस ने विक्रम उर्फ़ लादेन से बदला लेने जा रहे पपला गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है.दोनों आरोपियों से 5 अवैध देसी कट्टा और एक अपाचे बाइक जब्त की है.पूछताछ में दोनों सदस्यों ने बताया की, वह अपने गुरु जसराम गुर्जर का बदला लेने के लिए जा रहे थे.लेकिन नाकाबंदी के दौर

डीग पुलिस ने पपला गिरोह के दो बदमाश को दबोचा, 5 देसी कट्टे और कारतूस भी बरामद

भरतपुर: जिले के डीग थाना पुलिस ने विक्रम उर्फ़ लादेन से बदला लेने जा रहे पपला गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है.दोनों आरोपियों से 5 अवैध देसी कट्टा और एक अपाचे बाइक जब्त की है.पूछताछ में दोनों सदस्यों ने बताया की, वह अपने गुरु जसराम गुर्जर का बदला लेने के लिए जा रहे थे.लेकिन नाकाबंदी के दौरान दोनों को डीग थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.आरोपी पुलिस को देख भागे तो पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया.

एसपी श्याम सिंह ने बताया है कि 11 दिसंबर की रात को डीग में पुलिस की नाकाबंदी चल रही थी. इसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से एक अपाचे बाइक आती हुई दिखी. बाइक सवार पुलिस को देख भागने लगे, लेकिन पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों को पकड़ लिया .दोनों बदमाशों की तलाशी ली तो दोनों के पास 5 देसी कट्टे बरामद किए गए. बदमाशों ने अपना नाम गोपीचंद उम्र 22 साल निवासी मौसमपुर कांकरा जिला अलवर और दूसरा आरोपी तुलसीराम उम्र 22 साल जैनपुरवास जिला अलवर का रहने वाला बताया.जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

यूपी के शेरगढ़ से हथियार लेकर आ रहे थे बदमाश

आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह पपला गिरोह के सदस्य है और अपने गुरु जसराम की हत्या का बदला लेने के लिये यूपी से हथियार लेकर आ रहे थे. एसपी श्याम सिंह ने बताया किया, दोनों बदमाश यूपी के शेरगढ़ से अवैध हथियार लेकर आ रहे थे. बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वह विक्रम लादेन को मारने के लिये हथियार लेकर आये थे विक्रम अभी पैरोल पर बाहर आया है विक्रम लादेन से वह अपने गुरु जसराम गुर्जर की हत्या का बदला लेने की प्लांनिग कर रहे थे लेकिन पुलिस की नाकाबंदी में दोनों को पकडे गए.

कहां हुई थी जसराम गुर्जर की हत्या

जसराम गुर्जर बसपा की टिकट पर बहरोड़ से चुनाव लड़ा था.उसकी हत्या 30 जुलाई 2019 को हुई थी.जसराम गुर्जर जैनपुर का रहने वाला था.जसराम गुर्जर पर करीब 6 बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, घटना के बाद बदमाश फरार हो गए जिसके बाद जसराम को अस्पताल लेकर जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया.जसराम गुर्जर के 7 गोलियां लगी थी.जसराम गुर्जर की मौत के बाद उसके परिवार ने लादेन गैंग पर हत्या का आरोप लगाया था.जसराम गुर्जर के खिलाफ खुद करीब 2 दर्जन मामले दर्ज थे.

Reporter- Devendra Singh

Trending news