Ashok Gehlot : 23 दिसंबर को सीएम गहलोत भरतपुर को दे सकते है ये बड़ी सौगात, जश्न की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485943

Ashok Gehlot : 23 दिसंबर को सीएम गहलोत भरतपुर को दे सकते है ये बड़ी सौगात, जश्न की तैयारी

सरकार के 4 साल पूरे होने पर राज्य स्तरीय विकास प्रदर्शनी के उद्घाटन सहित विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे. इस दौरान सीएम गहलोत पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आयोजित हो रही किसान सभा को भी सम्बोधित करेंगे. 

गहलोत भरतपुर संभाग मुख्यालय पर आएंगे.

 Bharatpur News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 23 दिसम्बर को भरतपुर संभाग मुख्यालय पर आएंगे. जहां वह सरकार के 4 साल पूरे होने पर राज्य स्तरीय विकास प्रदर्शनी के उद्घाटन सहित विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आयोजित हो रही किसान सभा को भी सम्बोधित करेंगे. सीएम गहलोत के दौरे की तैयरियो को लेकर आज आरएलडी विधायक व राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने कॉलेज ग्राउंड का कलेक्टर और एसपी सहित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ दौरा किया और सीएम की सभा के दौरान की जाने वाली तैयारियों को लेकर अधिकारियों से चर्चा की.

4 साल पूरे होने पर विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण

इस दौरान राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने कहा कि मुख्यमंत्री पहली बार सम्भाग मुख्यालय पर आ रहे हैं उनके साथ कांग्रेस के पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ,आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी,मंत्री विशवेंद्र सिंह सहित अन्य नेता भी शिरकत करेंगे. सीएम विकास प्रदर्शनी के लोकार्पण सहित किसान सभा को भी सम्बोधित करेंगे. गर्ग ने बताया कि यह किसान सभा भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के योगदान को याद करने के सन्दर्भ में है.

एक सवाल के जबाब में सुभाष गर्ग ने आगामी चुनावों में आरएलडी व कांग्रेस के सीट शेयरिंग फार्मूले को लेकर कहा कि यह फैसला पहले भी दोनों दलों के आलाकमान ने किया था और आगे भी वही करेंगे. गर्ग ने कहा कि कांग्रेस व आरएलडी का मुख्य उद्देश्य भाजपा को रोकना है भाजपा को हराना है उसके लिये अगर सीट शेयरिंग होती है तो कोई गलत बात नहीं है वह वर्तमान में भी कांग्रेस सरकार के सहयोगी के रूप में काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: गहलोत सरकार के 4 साल के जश्न में रहेगा ये बड़ा कार्यक्रम, राहुल गांधी दौसा के सिकंदरा में करेंगे प्रदर्शनी उद्धघाटन

डॉ सुभाष गर्ग ने जाट नेता व पूर्व महाराजा पर्यटन मंत्री विशवेंद्र सिंह के आरएलडी से कांग्रेस के सीट शेयरिंग को लेकर दिए बयान पर आभार जताया और कहा कि इससे सहयोगी दल के रूप में उनकी भावनाओं का सम्मान किया गया है. साथ ही गर्ग ने भाजपा की जन आक्रोश यात्रा को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा में जूतमपैजार की स्थिति है टिकटार्थी आपस मे लड़ रहे है धरातल पर भाजपा कहीं भी नजर आती है.

Trending news