रीट पर पूनिया ने ली चुटकी, 6-8 माह कर लो इंतजार फिर करा देंगे सभी कुवांरों की शादी
Advertisement

रीट पर पूनिया ने ली चुटकी, 6-8 माह कर लो इंतजार फिर करा देंगे सभी कुवांरों की शादी

महारानी श्री जया महाविद्यालय के वार्षिक उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश सरकार पर सीधा हमला बोला. प्रदेश अध्य्क्ष सतीश पूनिया फूल मस्ती के मूड में नजर आए, लेकिन उनका निशाना कांग्रेस सरकार ही रही.

रीट पर पूनिया ने ली चुटकी, 6-8 माह कर लो इंतजार फिर करा देंगे सभी कुवांरों की शादी

भरतपुर: महारानी श्री जया महाविद्यालय के वार्षिक उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश सरकार पर सीधा हमला बोला. प्रदेश अध्य्क्ष सतीश पूनिया फूल मस्ती के मूड में नजर आए, लेकिन उनका निशाना कांग्रेस सरकार ही रही. सतीश पूनिया ने कार्यक्रम में बोलते हुए युवाओं से कहा कि  6-8 माह तक और कुंआरे रह लो, फिर वह सबकी शादी करा देंगे. पूनिया ने रीट मामले पर निशाना साधते हुए कहा कि ''रीट की चीट सुभाष गर्ग के राजीव गांधी स्टडी सर्किल में हुई.

रीट की चीट के चलते लड़के लड़की की शादी कैंसिल हो गई तो कुंवारा तो रहने पड़ेगा. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस राज में नौकरी मिलने से रही. जब नौकरी नहीं होगी तो फिर शादी कैसे होगी, लेकिन 6-8 माह इंतजार कर लो,फिर सबका इलाज कर दूंगा.सबकी शादी कराऊंगा. 

यह भी पढ़ें: IRCTC Status Update: भारतीय रेलवे ने 271 ट्रेनों को किया कैंसिल, कहीं आपकी ट्रेन भी इस लिस्ट में तो नहीं!

पूनिया ने लोगों से बीजेपी की सरकार बनाने का किया आह्वान

जिस पर छात्रों ने जमकर तालियां बजाई और सतीश पूनिया के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाए. सतीश पूनिया ने यह रीट मामले में चुटकी लेते हुए भाजपा की सरकार बनाने का आहवान किया. उन्होंने कहा कि जब भाजपा सत्ता में आयेगी तो युवाओं के सपनों को पंख मिलेंगे उन्हें सम्मान व हाथ को काम मिलेगा. सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार आखिरी दिन गिन रही है.

गहलोत सरकार पर भड़के पूनिया

पूनिया ने पेपर लीक, क्राइम, भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों पर भी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि राजस्थान आज क्राइम के मामले में सबसे ऊपर है. सरकार कानून व्यवस्था कायम करने में पूरी तरह से विफल है, लेकिन राजस्थान की जनता को परेशान होने की जरूरत नहीं है. इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का पत्ता साफ हो जाएगा. बीजेपी सत्ता में आते ही रीट परीक्षा में सफल होने वाले युवाओं को मौका देगी. कांग्रेस में जारी सियासी घमासन पर भी पूनिया तंज कसा. 

Trending news