डीग में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बच्ची की मौत, चालक को बनाया बंधक
Advertisement

डीग में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बच्ची की मौत, चालक को बनाया बंधक

Bharatpur News: भरतपुर के डीग शहर के दिल्ली दरवाजा में शुक्रवार शाम को बच्ची की एक  ट्रैक्टर ट्राली से  टक्कर हो गई.  वह  दिल्ली दरवाजा के रहने वाले भरत सैनी की बेटी थी.  ट्रैक्टर चालक गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांव मुडसेरस का रहने वाला बताया जा रहा था.  

डीग में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बच्ची की मौत, चालक को बनाया बंधक

Bharatpur News: भरतपुर के डीग शहर के दिल्ली दरवाजा में शुक्रवार शाम को एक  ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से एक 12 वर्षीय बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई. हादसे के बाद बच्ची को तुरंत प्रथमिक उपचार के लिए डीग के राजकीय चिकित्सालय लाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने पर बच्ची को जिला अस्पताल भरतपुर रेफर कर दिया‌ गया, भरतपुर में उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई.  पुलिस को हादसे की सूचना मिलने पर वह घटनास्थल पहुंची. जहां हादसे के बाद से से ही मोहल्लेवासियों ने  ट्रैक्टर चालक को  बंधक बनाया हुआ था.

ये भी पढ़ें- Dungarpur news: अज्ञात वाहन और कार की जबरदस्त टक्कर, कार सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

बता दें कि मृतक बच्ची 12 वसाल की थी. वह  दिल्ली दरवाजा के रहने वाले भरत सैनी की बेटी थी.  ट्रैक्टर चालक गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांव मुडसेरस का रहने वाला बताया  जार रहा थी.  ट्रैक्टर चालक शुक्रवार कृषि उपज मंडी से जींस बिक्री कर सांय अपने गांव मुडसेरस लौट रहा था. रास्ते में दिल्ली दरवाजा स्थित महादेव कुंडा के निकट चालक अचानक  सामने से रास्ते से आ रही बच्ची को  अपनी चपेट में लेकर पास मौजूद कुंए से टकराया गया. जिसके कारण बच्ची की हालत गंंभीर हो गई.

ये भी पढ़ें-  राजस्थान हाउसिंग बोर्ड का नया कीर्तिमान, RERA में 100 प्रोजेक्ट का रिकॉर्ड रजिस्टर्ड

हादसे के बाद मौके पर पहुंची शहर कोतवाली थाना पुलिस ने लंबी  मोहल्वासियों से  मझाइश के बाद ट्रैक्टर चालक को मोहल्लेवासियों से छुड़ाकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया. लेकिन मोहल्लेवासी एकजुट होकर पुलिस की गाड़ी के आगे बैठ गए. मोहल्लेवासी आरोपी को जाने नहीं देने की जिद पर अड़े हुए है.  मामला गर्माता देख पुलिस को सख्ती से काम लेना पड़ा.

ये भी पढ़ें-   जयपुर के केशव विद्यापीठ में RSS सरसंघ चालक ने ईसाई मिशनरियों व घुमंतु समाज को लेकर कही यह बड़ी बात

Trending news