भरतपुरः पैमाइश आदेश पर पटवारी ने लिख दिया इस समय मेरे पास टाइम नहीं है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1277039

भरतपुरः पैमाइश आदेश पर पटवारी ने लिख दिया इस समय मेरे पास टाइम नहीं है

उप जिला कलेक्टर के कहने पर तहसीलदार ने जमीन पैमाइश का आदेश दिया पटवारी को. पैमाइश आदेश पर पटवारी ने लिख दिया इस समय मेरे पास टाइम नहीं है. डीसी ने पटवारी को चार्जशीट देने के दिये निर्देश.

 

भरतपुरः पैमाइश आदेश पर पटवारी ने लिख दिया इस समय मेरे पास टाइम नहीं है

भरतपुरः राजस्थान के भरतपुर संभाग के संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा द्वारा कलेक्ट्रेट सभागार में जनसुनवाई का आयोजन किया गया. इस जनसुनवाई में कलेक्टर आलोक रंजन पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ,अतिरिक्त जिला कलेक्टर बीना महावर अतिरिक्त जिला कलेक्टर रघुनाथ खटीक सहित सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे. संभागीय आयुक्त द्वारा की गई जनसुनवाई में भारी संख्या में पीड़ित लोग गुहार लगाने पहुंचे थे. जहां एक पीड़ित ऐसा भी आया की एक गांव में किसी व्यक्ति की जमीन का विवाद था. 

जमीन की पैमाइश करने के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट के निर्देश पर उच्चैन के तहसीलदार ने गांव चुरारी गुर्जर के पटवारी रामकेश को भूमि की पैमाइश करने का आदेश जारी किया था. तहसीलदार के उस लिखित आदेश को लेकर जब परिवादी राजवीर सिंह पटवारी रामकेश के पास पहुंचा, तो पटवारी रामकेश ने तहसीलदार के उस आदेश पर नीचे लिख दिया कि इस समय मेरे पास टाइम नहीं है. पीड़ित पक्ष संभागीय आयुक्त की जनसुनवाई में गुहार लगाने पहुंचा और पटवारी की शिकायत की जिस पर पटवारी को चार्जशीट जारी कर दी गई है. संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा ने बताया कि इस तरह की हरकत करने वाले पटवारी को चार्जशीट पेश कर दी गई है. 

मेरी जमीन पर विवाद था जिसकी पैमाइश करने का लिखित आदेश तहसीलदार ने पटवारी को दिया था. जब हम तहसीलदार के लिखित आदेश को लेकर पटवारी के पास पहुंचे तो पटवारी ने उस पर लिख दिया कि इस समय मेरे पास टाइम नहीं है.

Reporter-Devendra Singh

भरतपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है

 

Trending news