भरतपुर : जिला बनने के बाद पहली बार डीग पहुंचे विश्वेंद्र सिंह ने विरोधियों को ये गाना गाकर दिया जवाब
Advertisement

भरतपुर : जिला बनने के बाद पहली बार डीग पहुंचे विश्वेंद्र सिंह ने विरोधियों को ये गाना गाकर दिया जवाब

Bharatpur News: डीग के जिला बनने के बाद सोमवार को कुम्हेर विधायक और पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र डीग पहुंचे. यहां पर विभिन्न सामाजिक संघटनो द्वारा उनका स्वागत किया गया. 

 

भरतपुर : जिला बनने के बाद पहली बार डीग पहुंचे विश्वेंद्र सिंह ने विरोधियों को ये गाना गाकर दिया जवाब

Bharatpur, Deeg: डीग के जिला बनने के बाद सोमवार को कुम्हेर विधायक और पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र डीग पहुंचे. यहां पर विभिन्न सामाजिक संघटनो द्वारा उनका स्वागत किया गया. इस मौके पर विश्वेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को ईश्वर दीर्घायु करे. विश्वेंद्र सिंह बोले अब डीग विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा, इससे डीग ही नही नगर ,कामां, पहाड़ी, सीकरी और मेवात के लोगों को बड़ा फायदा होगा. अब यहां कलेक्ट्रेट और एसपी ऑफिस ही नहीं, यहां जिलास्तर के कम से 50 दफ्तर खुलेंगे.

जिसका सीधा फायदा आमजन को होगा. जिला बनाने की मांग सभी जगह से थी, लेकिन वकील अच्छा रखोगे तो केस जीतोगे. मगर डीग बाजार से शिकायत है कि आप मुझे लोग वोट देने में हमेशा कंजूसी करते हैं. अब तो जिता देना. मुख्यमंत्री अप्रैल में डीग आएंगे, अभी मौसम खराब है. किसानों की फसल में नुकसान हुआ है. मैंने कलेक्टर को विशेष गिरदावरी के निर्देश दिए है.

कुछ लोग डीग को जिला बनाने का विरोध कर रहे हैं, उनको कहना चाहता हूं कि रारह में एसडीएम ऑफिस और डीएसपी ऑफिस खुल जायेगा. उन्हें फिर कहीं जाने की जररूत नहीं होगी. डीग को तो जिला बनने में सहयोग करें. विरोधियों के लिए विश्वेंद्र सिंह ने कहा जो लोग डीग जिला बनने का विरोध कर रहे हैं. उनको जबाब देने की जिम्मेदारी उन लोगों की है जो डीग जिले में शामिल हुए हैं. विरोधियों के लिये विश्वेन्द्र सिंह ने 1974 में आई शबाना आजमी की फ़िल्म मासूम का ''तुमसे नाराज नहीं जिंदगी मैं हैरान हूं मैं, तेरे मासूम सवालों से परेशान हूँ गाना गाया. 

यह भी पढ़ें...

Barmer: जाति अलग होने पर नहीं हुआ प्रेम विवाह तो प्रेमी जोड़े ने टांके में कूद कर दी जान

समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

Trending news