Bharatpur News: पुलिस के सामने गोलियों से भूनकर की हत्या, बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डालके शुरू की फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1776436

Bharatpur News: पुलिस के सामने गोलियों से भूनकर की हत्या, बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डालके शुरू की फायरिंग

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है, आपको बता दें कि दिनदहाड़े पुलिस की सुरक्षा में ताबड़तोड़ फायरिंग करके प्रशासन को चकमा दिया है. राजस्थान के भरतपुर में BJP नेता कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपी की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. इस खबर के बाद घटना स्थल पर सनाका खिचा हुआ है. 

 

मौके पर हफरा-तफरी का माहौल, घटना स्थल पर मौजूद बस और पुलिस कर्मी.

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में हड़कंप मच गया है, दरअसल ये हड़कंप  भरतपुर में BJP नेता कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपी की गोलियों से भून कर हत्या करने के बाद मचा है.सूत्रों की मानें तो बुधवार दोपहर 12 बजे अमोली टोल प्लाजा के पास इस घटना को अंजाम दिया गया है.

आरोपी कुलदीप जघीना और उसके साथी विजयपाल को पुलिस बस से पेशी के लिए भरतपुर कोर्ट ले जा रही थी. बस जब अमोली टोल प्लाजा पर रुकी तो वहां मौजूद दो बदमाश बस में चढ़े और फिर शुरू कर दी अपना प्लानिंग.

बता दें कि आरोपियों ने पुलिस कर्मी के आंखों में मिर्ची डालकर इस वारदात को अंजाम दिए हैं.इसके बाद करीब 15 राउंड फायर कर कुलदीप की हत्या कर दी.विजयपाल घायल है. दोनों आरोपी सेंट्रल जेल में बंद थे.

आरोपी कुलदीप जघीना और उसके साथी विजयपाल को पुलिस बस से पेशी के लिए भरतपुर कोर्ट ले जा रही थी. बस जब अमोली टोल प्लाजा पर रुकी तो वहां मौजूद दो बदमाश बस में चढ़े.एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि चालानी गार्ड इन्हें लेकर आ रहे थे, टोल के फुटेज पुलिस ने बरामद कर आरोपियों की पहचान कर ली है. बदमाशों की गाड़ी बरामद कर ली है. विजयपाल की हालत नाजुक है.

पुलिसकर्मियों की आंखों में डाली मिर्ची 

उन्होंने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची डाल दी.इसके बाद करीब 15 राउंड फायर कर कुलदीप की हत्या कर दी. विजयपाल घायल है.दोनों आरोपी सेंट्रल जेल में बंद थे. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि चालानी गार्ड इन्हें लेकर आ रहे थे. टोल के फुटेज पुलिस ने बरामद कर आरोपियों की पहचान कर ली है. बदमाशों की गाड़ी बरामद कर ली है, विजयपाल की हालत नाजुक है.

जघीना जमीन कारोबारी थे कृपाल जघीना 

48 साल के कृपाल जघीना जमीन कारोबारी थे. उनके खिलाफ 15 मामले दर्ज थे. रेलवे सलाहकार समिति का सदस्य भी थे.हिंदूवादी संगठनों से उनका जुड़ाव था. भाजपा सांसद के भी करीबी थे. बेटी ABVP से कॉलेज की अध्यक्ष रह चुकी थी.

आपको बता दें कि भरतपुर में 10 महीने पहले 4 सितंबर 2022 को BJP नेता कृपाल जघीना की हत्या की गई थी. बदमाश 3 बाइक और 2 कारों में सवार होकर आए थे. इस केस में कुलदीप जघीना और उसका साथी विजयपाल आरोपी बनाया गया था. पुलिस के मुताबिक,हत्या जमीनी विवाद के चलते की गई थी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: उदयपुर बना दुनिया का दूसरा सबसे पसंदीदा शहर,यहां देखें टॉप 25 शहरों के नाम

 

 

Trending news