भरतपुरः पहले बदमाशों ने रुकवाई गाड़ी, फिर हथियार छीनकर शुरू कर दी पुलिस पर फायरिंग
Advertisement

भरतपुरः पहले बदमाशों ने रुकवाई गाड़ी, फिर हथियार छीनकर शुरू कर दी पुलिस पर फायरिंग

भरतपुरः राजस्थान में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनको खाखी का भी डर नहीं है. यदि पुलिस का जरा सा भी डर होता तो पुलिस से हथियार छींनकर पुलिस पर जानलेवा हमला न करते. खैर अब भरतपुर पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है. चारों आरोपियों को दबोच लिया है. बदमाशों का पसीना निकलना शुरू हो गया है.

 

भरतपुरः पहले बदमाशों ने रुकवाई गाड़ी, फिर हथियार छीनकर शुरू कर दी पुलिस पर फायरिंग

Bharatpur News: भरतपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है. आपको बता दें कि जिम के बाहर लाला पहलवान पर फायरिंग करने वाली गैंग पर पुलिस ने नकैल कस दी है.वारदात में शामिल ब्लैक स्कार्पियो गाड़ी को भी बरामद किया गया है. 

कुख्यात बदमाश विनोद पथेना सहित 4 को हिरासत में लिया गया है.  इन बदमाशों को हरियाणा से भरतपुर लेकर आ पुलिस आ रही थी, अटलबन्ध थाने की पुलिस टीम व डीएसटी सिटी टीम भरतपुर के लिए आ रही थी.

गुनसारा के पास बदमाशों ने शौच के लियए पुलिस की गाड़ी रुकवाई थी. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस से हथियार छीनकर पुलिस टीम पर फायर कर भागने की कोशिश की थी.जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने एनकाउंटर करते हुए बदमाशों के पैरों में गोली लगी. चारों बदमाशों के पैरों में गोली लगी है. पुलिस ने घायल बदमाशों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची. 2 की हालत गम्भीर होने पर जयपुर एसएमएस रेफर किया. विनोद पथेना और चंदू देशवाल को जयपुर रैफर किया गया है.

जबकि 2 घायलों का पुलिस पहरे में जिला अस्पताल में इलाज जारी है, देर रात्रि को ही रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव व एसपी श्याम सिंह पहुंचे जिला अस्पताल व अटलबन्ध पुलिस थाने दोपहर में रेंज आईजी व एसपी प्रेस वार्ता की ,पकड़े गए बदमाश हार्डकोर क्रिमिनल व इनामी बदमाश हैं. पकड़े गए बदमाशों में विनोद पथेना,चंदू देशवाल,प्रेमवीर टप्पल और भीमा टप्पल  शामिल है.

ये भी पढ़ें- REET Exam 2023: रीट की मुख्य परीक्षा में साले को महंगी पड़ी जीजा के लिए ये वफादारी, धूल झोंकर देने आया था एक्जाम, पर खुल गई पोल

 

Trending news