भरतपुर: रुदावल में शादी में हो हुई हर्ष फायरिंग, खेत पर जा रहा रहा शख्स घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426336

भरतपुर: रुदावल में शादी में हो हुई हर्ष फायरिंग, खेत पर जा रहा रहा शख्स घायल

भरतपुर के रुदावल थाना क्षेत्र के गांव मडोली में शादी के दौरान अज्ञात बाराती हर्ष फायरिंग कर रहे थे. इस दौरान बंदूक से हर्ष फायरिंग करने से खेत पर जा रहे एक व्यक्ति को गोली लग गई, जिससे व्यक्ति घायल हो गया. 

 

भरतपुर: रुदावल में शादी में हो हुई हर्ष फायरिंग, खेत पर जा रहा रहा शख्स घायल

Bharatpur: भरतपुर के रुदावल थाना क्षेत्र के गांव मडोली में शादी के दौरान अज्ञात बाराती द्वारा बंदूक से हर्ष फायरिंग करने से खेत पर जा रहे एक व्यक्ति को गोली लग गई, जिससे व्यक्ति घायल हो गया. 

उसे उपचार के लिए रुदावल सीएचसी में भर्ती कराया. जहां उसे आरबीएम चिकित्सालय रेफर कर दिया है. सूचना पर रुदावल थाना पुलिस ने चिकित्सालय पहुंचकर घटना की जानकारी ली. साथ ही आरोपी को भी राउंड अप कर लिया है.

यह भी पढ़ें- युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

रुदावल एसएचओ प्रेम सिंह भास्कर ने बताया कि गांव मडोली में खांनुआ से बारात आई थी. शादी स्थल के बाहर बारातियों की गाड़ियां खड़ी थी. एक गाड़ी में सवार एक बाराती बंदूक से हवाई फायर कर रहा था कि अचानक गोली राह चलते मडोली निवासी हरिदत्त (40) पुत्र चतुर्भुज ब्राह्मण को लग गई. 

हरीदत्त खेत पर जा रहा था. इस दौरान कूल्हे के पास गोली लगने से हरीदत्त घायल हो गया है. पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी को राउंड अप कर लिया है. अभी तक लाइसेंसी हथियार से गोली चलने की बात सामने आ रही है.

Reporter- Devendra Singh

यह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

Trending news